Rajasthan: राजस्थान की कांग्रेस में अंदरूनी खींचतान अभी तक खत्म नहीं हुई है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव देखने को मिला हैं। अशोक गहलोत को लेकर दिए गए सचिन पायलट के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘गहलोत ने भरे मंच से पीएम मोदी की तारीफ नहीं की, बल्कि उनको आईना दिखाया है।’ कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मुख्यमंत्री गहलोत का बचाव करते हुए कहा कि सचिन पायलट ने भी कई बार कहा कि आपस में मिलकर सरकार बनानी है और मीडिया में किसी बात को अलग तरीके से पेश करना अलग बात है।

‘मोदी को आईना दिखाया है’

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ‘वह फिर से दोहरा रहे है। गहलोत साहब ने पीएम मोदी को लेकर जो बयान दिया वह उनकी घोर बेइज्जती करना है।’ मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ‘पीएम मोदी ने जब कहा कि गहलोत सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री हैं। उसी मंच से तब राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी जी उस देश के प्रधानमंत्री हैं जो नेहरू, मौलाना, आजाद, अंबेडकर और सरदार पटेल का देश है और जहां 70 साल बाद भी लोकतंत्र जिंदा है। उन्हें लगता है कि गहलोत ने मोदी की तारीफ नहीं की, बल्कि उनको आईना दिखाया है।’

Also Read: Post Office Scheme: इस स्कीम में मिलेंगे 14 लाख से ज्यादा, कम समय में अमीर बनने का आसान तरीका

सीएम गहलोत की तारीफ

बता दे कि कल 1 नवंबर को बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में जनसभा के बाद यह खींचातानी शुरू हुई थी। इस सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रधानमंत्री मोदी ने मंच साझा किया। इस मंच पर प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मुख्यमंत्रियों में सबसे सीनियर बताते हुए उनकी तारीफ की थी। गहलोत की तारीफ में पीएम ने कहा कि वह सबसे सीनियर मुख्यमंत्री है और हम सब साथ काम कर चुके हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि मानगढ़ में मुख्यमंत्री गहलोत और प्रधानमंत्री मोदी के बीच करीब 10 मिनट तक अकेले में बातचीत नहीं हुई थी।

Also Read: T20 World Cup 2022: Do और Die मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version