स्पोर्टस डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के घर में घुसकर मात देने के बाद आज भारत की टीम वापस स्वदेश लौट गई। चोट की समस्या से जूझ रही टीम के इस ऐतिहासिक प्रर्दशन के बाद फैंस में बहुत ज्यादा उत्साह है. देश का मान ऑस्ट्रेलिया में बढ़ाने वाले खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैंस का भारी जमावड़ा कई घंटों तक एयरपोर्ट पर इंतजार करता रहा। वहीं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे भारतीय टीम के पांच सदस्यों के लिए बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने दिशा-निर्देश जारी किया।

बीएमसी ने क्या कहा:
ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस लौटे खिलाड़ियों के लिए बीएमसी ने दिशा-निर्देश जारी कर कोरोना से बचाव के लिए कहा है. इसमें अजिंक्य रहाणे, टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और युवा ओपनर पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर शामिल हैं, जिनको अगले सात दिनों तक अपने घर में क्वारंटीन रहना होगा। वहीं मुंबई पहुंचने पर बीएमसी की तरफ से खिलाड़ियों का भव्य स्वागत भी किया गया।

पंत की खुशी:
ऑस्ट्रेलिया की धरती पर कमाल करने वाले भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत का दिल्ली एयरपोर्ट पर जबरदस्त स्वागत हुआ। इस दौरान पंत बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए पंत ने कहा कि, ‘ट्रॉफी पर कब्जा बरकरार रखने के बाद पूरी टीम में उत्साह है। सभी बेहद खुश है।’

टी नटराजन के स्वागत में जन सैलाब:
भारत की टीम के एक और स्टार टी नटराजन जिनको टीम में नेट गेंदबाज के तौर पर चुना गया था। हालांकि किस्मत ने नटराजन का साथ दिया वो एक हीं टूर्नामेंट में तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में पदार्पण करने वाले पहले क्रिकेटर बने तेज गेंदबाज बन गए। नटराजन का बेंगलुरू में जबरदस्त स्वागत हुआ। वे बेंगलुरु से सीधे अपने गांव सेलम जाएंगे। वहीं साऊथ की शान रविचंद्रन अश्विन, युवा आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भारत नहीं लौटे हैं।

Share.
Exit mobile version