Veer Mahan: भारतीय रेसलर वीर महान इस समय WWE में ज़्यादातर नज़र नहीं आते हैं। पिछले कुछ हफ्तों से उनके मैच भी देखने को नहीं मिल रहे है। ख़ास बात ये है कि इस हफ्ते तो वे रिंग में भी नज़र नहीं आए। इसलिए हम मान सकते हैं कि WWE के पास शायद अब उनके लिए कोई प्लान तैयार नहीं है।

हाइलाइट्स

• ब्रॉक लैसनर ने फैंस को किया एंटरटेन
• आख़िर क्या हो रहा है वीर महान के साथ?
• शो की ख़ास बातें ये रहीं
• क्या वीर महान कर पाएंगे कमबैक?

ब्रॉक लैसनर ने फैंस को किया एंटरटेन

WWE के शो रॉ की अगर बात करें तो इस बार का एपिसोड काफी शानदार रहा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने शो की शुरुआत की। जहां लैसनर के आते ही फैंस भी काफी खुश दिखाई दिए। लैसनर अपने शो में बवाल मचाते हुए भी नज़र आए। इसके अलावा भी शो में बहुत कुछ हुआ। कंपनी के द्वारा कुछ मैचों का ऐलान तो पहले ही कर दिया गया था। पॉल हेमन ने भी शो की शान बढ़ाई और लैसनर को जवाब भी दिया।

ये भी पढ़ें:-Bhagwani Devi: 94 साल की भगवानी देवी ने पहले जीता मेडल, फिर किया ऐसा डांस, वीडियो हो गया वायरल

आख़िर क्या हो रहा है वीर महान के साथ?

वैसे गौर करने वाली बात ये भी है कि वीर महान के साथ इस समय WWE रिंग में क्या हो रहा है ये किसी को समझ नहीं आ रहा है। लग तो ऐसा रहा है कि जल्द ही वीर महान को लेकर कोई बड़ी खबर सामने आने वाली है। शायद कंपनी से उन्हें रिलीज भी किया जा सकता है। ये भी दिखाई दे रहा है कि WWE ने वीर महान को पुश करना एकदम से बंद कर दिया है।

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में वीर महान नज़र भी नहीं आए। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि WWE के पास फिलहाल वीर महान के लिए कोई प्लान नहीं है। संडे स्टनर में तो उनका मैच हो रहा है लेकिन लाइव टेलीविजन पर वे दिखाई देने बंद हो गए हैं। ऐसा लग रहा है कि वीर महान के लिए अब कंपनी के पास कोई प्लान नहीं है।

शो की ख़ास बातें ये रहीं

  1. शो की शुरुआत ब्रॉक लैसनर करते हुए नज़र आए। सबसे पहले रोमन रेंस के ऊपर उन्होंने निशाना साधा। इसके बाद पॉल हेमन भी इसमें दिखाई दिए। और सबसे रोमांचक पल उस समय देखने को मिला जब लैसनर ने ओटिस और चैड गेबल को बुरी तरह मारा और तहस-नहस कर दिया।
  2. फिन बैलर और रे मिस्टीरियो के बीच भी सिंगल मैच देखने को मिला।
  3. इसके अलावा रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में कार्मेला और बियांका के बीच भी शानदार मैच हुआ। इस बीच बेंकी लिंच भी मौजूद थी और इस मैच में कार्मेला ने काउंट आउट के ज़रिए बियांका ब्लेयर को हरा दिया।

क्या वीर महान कर पाएंगे कमबैक?

अपने एग्रेशन और बेहतरीन दांव पेच के लिए मशहूर वीर महान ने WWE के शो रॉ में शानदार डेब्यू किया था। इस भारतीय दिग्गज ने जहां पर रे और डोमिनिक मिस्टीरियो को धूल चटा दी। अब देखना ये होगा कि भारत के इस एग्रेशन किंग का आगे क्या होगा?

ये भी पढ़ें:- Cricket in Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ गेम्स में क्या रहा है क्रिकेट का इतिहास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version