Video: भारत और आयरलैंड के बीच मंगलवार को खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किया। ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की जगह संजू सैमसन (Sanju Samson) को बतौर ओपनर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। इसके साथ ही टीम में तेज गेंदबाज आवेश खान की जगह हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल की जगह रवि बिश्नोई प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए।

कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस के बाद मैच प्रजेंटर के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने जैसे ही संजू सैमसन का नाम लिया, संजू के नाम के साथ स्टेडियम शोर से गूंज उठा। हजारों फैंस संजू की टीम में जगह मिलने का इंतजार कर रहे थे। इस शोर को सुन कप्तान हार्दिक पांड्या मुस्कुराने लगे, उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कई लोग उन्हें पसंद करते हैं।

संजू का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे स्टेडियम में बैठे दर्शकों को ऑटोग्राफ देते नजर आए हैं। सैमसन ने दर्शकों का फोन लेकर खुद सेल्फी क्लिक की थी। संजू को ओपनिंग करते देख फैंस काफी खुश नजर आए। 

यह भी देखें: ENG vs NZ: ब्रिटिश पीएम के गेट-अप में स्टेडियम में घुसा शख्स, लोगों ने ऐसे किया रियेक्ट, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version