Video: T20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक कायरन पोलार्ड ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन वे अभी भी दुनिया की अलग-अलग T20 खेलते हुए नजर आते हैं। पोलार्ड इस समय इंग्लैंड में चल रही ‘द हंड्रेड’ लीग में खेल रहे हैं। जहां गुरुवार को उन्होंने अजीबोगरीब शॉट लगाकर सुर्खियां बटोरीं। पोलार्ड ने सैम करन की गेंदों पर एक हाथ से छक्का और चौका लगाया और उनकी टीम 3 रन से जीत गई। हालांकि पोलार्ड ने इस पारी में केवल 19 रन बनाए लेकिन उनके यह शॉट देखकर हर कोई हैरान रह गया।

पोलार्ड ने एक हाथ से जड़े जबरदस्त शॉट

पोलार्ड ने पहले सैम करन की गेंद पर एक हाथ का स्ट्रोक लगाया। करन ने पोलार्ड को यॉर्कर डालने की कोशिश की लेकिन एक इंच से चूक गए और पोलार्ड ने इसका जमकर फायदा उठाया और गेंद को स्क्वायर लेग के ऊपर से गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजा।

Also Read –IND vs WI: चौथी t20 मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ बने आवेश खान, रोहित शर्मा ने जमकर की तारीफ

इसके बाद पोलार्ड ने सैम करन के बड़े भाई टॉम करन की गेंद पर एक हाथ से शॉट मारा। यह शॉट पहले से ज्यादा दमदार था। कुरेन ने पोलार्ड को एक शॉर्ट गेंद फेंकी, जो इस खिलाड़ी ने फिर स्क्वायर लेग की ओर लगाई और गेंद 6 रन पर चली गई। पोलार्ड के एक हाथ के शॉट का दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया। इन शॉट्स का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read – CWG 2022: भारतीय पहलवान नवीन कुमार ने भारत को दिलाया 12वां गोल्ड, पाक पहलवान को दी पटखनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version