Srikanth Tyagi: नोएडा में बीते दिनों गुंडागर्दी करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर पुलिस का शिकंजा अब लगातार कसता जा रहा है। पुलिस ने बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर एफआईआर दर्ज की है। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने उसकी दो गाड़ियों को जप्त कर छानबीन शुरू की है। जप्त की गई एक कार की नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ दिखाई दिया। अब माना जा रहा है कि यूपी गवर्नमेंट लिखकर रौब झाड़ा जा रहा था। जिसके बाद अब पुलिस ने मामले में एक और एफआईआर दर्ज की है।

श्रीकांत के करीबी साथियों से पूछताछ

एडीसीपी रणविजय सिंह में जानकारी देते हुए कहा कि आज श्रीकांत त्यागी के चार करीबी साथियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया मौके पर गई पुलिस टीम को वहां त्यागी की 3 गाड़ियां मिली जिसमें दो मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करते हुए पाए गए साथ ही उनको जप्त भी किया गया है। एडीसीपी का कहना है कि टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ियों पर उत्तर प्रदेश सरकार का अधिकारिक प्रतीक था। नियमों का उल्लंघन और सरकारी चिन्हों के दुरुपयोग को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई।

Also Read: Delhi Excise Policy: आबकारी नीति में LG वीके सक्सेना की अनुशासनात्मक कार्रवाई, आईएएस समेत 11 अधिकारी निलंबित

पहले के भी कई मामले

पुलिस का कहना है कि अब श्रीकांत त्यागी जल्द ही पकड़ा जाएगा। हालांकि अभी तक श्रीकांत त्यागी के गिरफ्तार नहीं किए जाने पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी बीजेपी का सदस्य नहीं है। इससे पहले भी श्रीकांत त्यागी का नाम कई मामलों में सामने आ चुका है। साल 2020 में श्रीकांत त्यागी को एक अन्य महिला के साथ किराए के फ्लैट में पकड़ा गया था और उनकी पत्नी ने लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक महिला के साथ देखा था।

Also Read: Vice President: 11 अगस्त को उपराष्ट्रपति की शपथ लेंगे जगदीप धनखड़, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बधाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version