Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की करारी हार के बाद भारत को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा। जिसके बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मायूस और हताश दिखे हैं। अब भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में शानदार बल्लेबाजी की है। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है। विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में चार अर्धशतक जड़े हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट

भारत के पूर्व कप्तान और शानदार खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि “हम अपने सपने को हासिल करने और अपने दिल में निराशा के साथ ऑस्ट्रेलियाई को छोड़ देते हैं लेकिन हम एक समूह के रूप में बहुत सारे यादगार पल वापस ले सकते हैं और यहां से बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं। हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद जो बड़ी संख्या में आए स्टेडियम में हमारा समर्थन करने के लिए। कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, इस जर्सी को पहनकर और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में हमेशा गर्व महसूस होता है।

Also Read: Team India: 2013 में ट्रॉफी जीतने के बाद से कैसा रहा है भारत का ICC टूर्नामेंट में प्रदर्शन, यहां जानिए

शानदार बल्लेबाजी की विराट कोहली ने

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में लगभग हर मैच में अच्छी पारी खेली है और विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में बल्ले से जबरदस्त कमाल दिखाया। उन्होंने 6 पारियों में कुल 296 रन बनाए जिसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे।

इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीता मैच

भारत द्वारा बनाये गए 168 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने आसानी से मैच जीत लिया। एलेक्स हेल्स और जोस बटलर अंत तक डटे रहे और टीम को एक बड़ी जीत दिला दी। हेल्स ने 86 जबकि बटलर ने 80 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। इस जीत के साथ इंग्लैंड टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंच गई है। अब पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 13 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा।

Also Read: IND vs ENG: Hardik Pandya ने खेली तूफानी पारी, 33 गेंदों में जड़े 63 रन और ताबड़तोड़ 5 छक्के, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version