Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में समर्थक हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के टी20 विश्व कप अभ्यास मैच से पहले, विराट ने हाल ही में ब्रिस्बेन में एक फ़ैगर्ल के साथ फोटो खिंचवाई, और इसके तुरंत बाद, उसकी तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित होने लगीं। फैनगर्ल अमीषा बसेरा (Ameesha Basera) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की और कुछ ही समय बाद, वह ऑनलाइन बातचीत का विषय बन गई। बाद में, उन्होंने अपनी कहानियों पर भारत के पूर्व कप्तान के साथ अपने ऑटोग्राफ की एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

अमीषा ने विराट के साथ अपनी एक तस्वीर भी अपलोड की, जिसमें लिखा था, “बस शब्दों से परे,” विराट कोहली को “सबसे प्यारा।” जैसे ही कोहली के साथ उनकी तस्वीर ऑनलाइन ट्रेंड करने लगी, अमीषा का इंस्टाग्राम फॉलोअर्स आसमान छू गया और वह तुरंत एक वायरल सेलिब्रिटी बन गई। एक प्रशंसक ने छवि पर एक टिप्पणी के रूप में, “फॉलो स्टोंक्स” लिखकर इसका मजाक उड़ाया। एक अन्य समर्थक ने कहा, “विराट यहां भाग्यशाली है,” जबकि दूसरे ने कहा, “किंग कोहली लकी यू।”

Also Read: Jyothi Yarraji: भारतीय महिला ने 100 मीटर बाधा दौड़ में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, 12.82 सेकेंड में बनाया नया कीर्तिमान

अगला प्रक्टिस मैच कीविओं से

दिल्ली के शानदार बल्लेबाज के बारे में, वह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के आखिरी टी 20 विश्व कप वार्मअप खेल से चूक गए, लेकिन वापसी की और सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19 रन बनाए, जब मेन इन ब्लू ने ऑस्ट्रेलिया को छह रन से हराया। अगली बार जब किंग कोहली मैदान में उतरेंगे तो बुधवार को रोहित शर्मा एंड कंपनी पाकिस्तान के खिलाफ विस्फोटक मैच से पहले अपने अंतिम पप्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड से खेलेंगे।

Also Read:

 Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version