Kantara Box Office Collection Day 4: साउथ के एक्टर ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से सबको हैरान कर दिया है। ये फिल्म पहले कन्नड़ भाषा में 30 सितंबर को इस साल रिलीज हुई थी, जिसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज करने का फैसला किया। ये फिल्म हिंदी सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने कन्नड़ वर्जन से ज्यादा पहले दिन तेलगू वर्जन से पैसा कमाया। वहीं हिंदी वर्जन में दर्शकों का प्यार फिल्म को काफी ज्यादा मिल रहा है। केजीएफ और केजीएफ 2 के बाद ये दूसरी कन्नड़ फिल्म है, जो कि हिंदी सिनेमाघरों पर अपना जलवा दिखा रही है। फिल्म ने हिंदी वर्जन में पहले दिन 1 करोड़ किया कलेक्शन किया। वहीं फिल्म दूसरे दिन 2.50 करोड़, तीसरे दिन 3.50 करोड़ कलेक्शन किया है। आइये जानते है फिल्म ने चौथे दिन कितनी कमाई की।

100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है फिल्म

बता दें कि कांतारा दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है। फिल्म की धुआंधार कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म जल्द भारत में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब हो जाएगी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड अभी तक 140 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वही फिल्म ने हिंदी वर्जन में चौथे दिन 1.45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

फिल्म कि कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म आदिवासियों पर आधारित हैं।, जो समुद्र के किनारे रहते हैं और अपना पेट पालने के लिए शिकार करते हैं। जिस जमीन पर आदिवासी रहते हैं उन्हें ये जमीन बहुत पहले वहां के राजा ने दिया था। वहीं राजा के पोता इस जमीन को वापिस लेना चाहता है, क्योंकि इस जमीन की कीमत मार्केट में काफी ज्यादा हो गई हैं। वहीं, दूसरे ओर फारेस्ट डिपार्टमेंट ऑफिसर की टीम जंगल में शिकार करने से आदिवासियों को रोकते हैं, जिसके बाद आदिवासी और ऑफिसर के बीच अनबन शुरु हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।


Share.
Exit mobile version