Virat Kohli In Cool Mood: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच ओल्ड ट्रैफर्ड मैनचेस्टर में खेला गया। जिसमें भारत ने इंग्लैंड पर 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान व रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली काफी कूल मूड में नज़र आए।

विराट कोहली के कूल मूड का सोशल मीडिया पर जलवा

विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। कोहली इस वीडियो में काफी रिलेक्स दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़ें:Rishabh Pant Gifts His Champagne Bottle to Ravi Shastri: ऋषभ पंत ने गुरु दक्षिणा में कोच को दे दी शैम्पेन बॉटल, वीडियो वायरल

तीसरे वनडे मैच में भी नहीं दिखा विराट का जलवा

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच मैनचेस्टर में खेला गया तीसरा वनडे मैच हालांकि भारत ने 5 विकेट से जीत लिया। इसी के साथ भारत ने 3 वनडे मैचों की सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली लेकिन विराट कोहली एक बार फिर कोई बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे। तीनों वनडे मैचों में विराट कोहली 20 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। पहले वनडे में विराट नहीं खेले थे, वहीं दूसरे वनडे में विराट ने 16 और तीसरे में 17 रन का योगदान दिया। भारत की तरफ से ऋषभ पंत ने तीसरे वनडे में शानदार शतकीय पारी खेली और भारत को जीत दिलाई।

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में लगाए हैं 70 शतक

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक लगाए हैं। 27 शतक विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में लगाए हैं तो वहीं 43 शतक वनडे क्रिकेट में विराट के नाम दर्ज हैं।

विराट के शतक का फैंस को है बेसब्री से इंतज़ार

पिछले तीन साल से विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। फैंस भी बेसब्री से विराट कोहली के शतक का इंतजार कर रहे हैं।

लंदन के मंदिर में दिखे कोहली

हाल ही में विराट कोहली की पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Virat & Anushka) ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वे लंदन में कृष्णा दास मंदिर के कीर्तन में नज़र आए थे। कीर्तन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें:MS Dhoni During IND vs ENG Match: टीम इंडिया को संकट से बचाने इंग्लैंड पहुंचे धोनी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version