Virat Kohli In Paris: वेस्टइंडीज़ में खेली जाने वाली आगामी टी-20 और वनडे सीरीज से विराट कोहली को आराम दिया गया है। विराट कोहली अब फिलहाल एक ब्रेक पर हैं। इसी ब्रेक का फायदा उठाते हुए विराट कोहली अब पेरिस पहुँच गए हैं।

खास लोगों के साथ पहुँचे हैं पेरिस

विराट दरअसल अकेले पेरिस नहीं पहुँचे हैं बल्कि उनके साथ कोई और भी इस पेरिस टूर पर पहुँचा है। आप भी उत्सुक हो रहे होंगे ना कि आखिर विराट के साथ कौन-कौन पेरिस पहुँचा है?

विराट के साथ पेरिस पहुँचे हैं ये खास लोग

विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका भी पेरिस पहुँचे हैं। जहाँ पर वे उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहेंगे। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस के होटल के कमरे की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ लिखा है कि Hello Paris….. 41 Degree Celcius

ये तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने ये बताया है कि हम पेरिस में घूम रहे हैं।

ये भी पढें: Virat Kohli Bhangra: विराट ने की भांगड़ा एक्सरसाइज….लूट ली महफिल

खराब दौर से गुज़र रहे हैं विराट कोहली

विराट कोहली इस वक्त अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुज़र रहे हैं। पिछले तीन साल से विराट कोहली के बल्ले से कोई शतक देखने को नहीं मिला है। विराट के बल्ले से आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक अब से तीन साल पहले देखने को मिला था। उस समय विराट ने 136 रनों की पारी खेली थी।

इंग्लैंड दौरे पर नहीं कर पाए कोई कमाल

हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लैंड का महत्वपूर्ण दौरा समाप्त किया है। इस दौरे पर विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और पूरे दौरे पर उनके बल्ले से सिर्फ 76 रन ही निकले थे।

ये भी पढें:Virat Kohli In Cool Mood: कूल मूड में नज़र आए कोहली, डांस वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version