भारतीय टीम (Indian Team) मिशन इंग्लैंड (England) के लिए पहुंच गई है। लीस्टर में सभी खिलाड़ी अभ्यास में जुट गए है। जहां पर टेस्ट मैच से पहले एक अभ्यास मैच खेला जाएगा। यहां भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड के गलियों में मजे करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी यहां मौजूद हैं और इंग्लैंड के गलियों में मजे करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जहां विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन के बाद फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: SummerSlam 2022: Roman Reigns vs Brock Lesnar के बीच रिपीट मैच, WWE की बड़ी गलती 

विराट कोहली सड़को पर हाथ में काफी, फोन लिए और कधे पर बैग टांगे घुम रहे हैं। कोहली के साथ कई फैंस ने फोटो खिंचवाई ऑटोग्राफ भी लिए।

बता दें कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी 16 जून को ही इंग्लैंड पहुंच गए थे जिसमें विराट कोहली भी शामिल थे। जबकि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 17 जून को इंग्लैंड पुंचे।

भारतीय टीम 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ इकलौते टेस्ट मैच खेलेगी। पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पांचवा मैच रह गया था। इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है और उसके पास सीरीज जीतने के का अच्छा मौका है। हालांकि अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ हैं। 

यह भी पढ़ें: India Women vs Sri Lanke Women: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका ने महिला टीम का किया ऐलान 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version