बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी नई फ़िल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ वरुण धवन की लीड रोल में नजर आने वाले हैं और साथ में नीतू कपूर भी लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस समय इंडस्ट्री में नीतू कपूर और कियारा आडवाणी का बॉन्ड देखने लायक है। नीतू कपूर ने कियारा के बारे में कुछ ऐसी बात कही है जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही हैं।

मैरिड लाइफ का सीक्रेट

एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर से पूछा गया कि आपकी हैप्पी मैरिड लाइफ का क्या सीक्रेट होता हैं। इसके जवाब में नीतू कपूर ने कहा कि शांत रहें। कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं होते। हर किसी की अपनी समस्या होती हैं, हर शादी में एडजस्टमेंट और सैक्रिफाइस करने होते हैं, तो आपको अपना बेस्ट करना होता हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज के टाइम में लोग जल्दी ही ऐसी बातें भूल जाते हैं और ब्रेकअप कर लेते हैं।

Also Read: Karan Johar: रिलीज़ से पहले विवादों में कारण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो, कहानी चोरी करने का लगा आरोप

कियारा की तारीफ

नीतू कपूर ने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि हम बहुत जल्दी ब्रेकअप या डिवोर्स के फैसले लेते हैं। लेकिन इसके लिए थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत होती है। नीतू कपूर से ऑनस्क्रीन बहू कियारा आडवाणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी बहू बनेगी। कियारा की तारीफ करते हुए नीतू कपूर ने कहा कि वह एक अमेजिंग लड़की है और एक बेस्ट वाइफ भी बनेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version