Wasim Jaffer: टी20 वर्ल्ड कप में कुछ दिन ही बचे हैं और सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारी में जुट गई हैं। तो वहीं टीम इंडिया को ठीक वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जो लगभग टीम से बाहर हो चुकें हैं। हालांकि अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया में उनकी जगह टीम में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज का नाम सबसे आगे है। इस पर अब भारत पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक वीडियो शेयर किया है।

वसीम जाफर ने शेयर किया मीम

भारत ने पूर्व ओपनर बल्लेबाज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बुमराह के चोटिल होने के बाद से वर्ल्ड कप के लिए टीम में किसको जगह मिलेगी इस पर भी बड़ा सवाल है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है की अगर बुमराह वर्ल्ड कप से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह शमी या सिराज को टीम में शामिल किया जा सकता है। इस पर वसीम जाफर ने अपने ट्वीटर पर एक मीम वीडियो शेयर किया। जिसको लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वसीम जाफर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा शमी और सिराज कम समय में WC की तैयारी करने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read: Shaun Tait: शॉन टैट ने पाकिस्तानी टीम का सरेआम उड़ाया मजाक, Video हुआ वायरल

बुमराह पर दिया था बड़ा बयान

अभी हाल ही में जसप्रीत बुमराह पर वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया था। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि हमारे पास बुमराह के लिए कोई विकल्प है। उनका भारतीय टीम में एक अहम रोल है। उनकी कमी बहुत खलेगी। बुमराह के रूप में गेंदबाजी करने के लिए हमारे पास कोई भी नहीं है। खासकर पावरप्ले के साथ-साथ डेथ (ओवरों) में। वसीम जाफर ने कहा कि बुमराह की जगह लेने के लिए सबसे अच्छा गेंदबाज शायद मोहम्मद शमी होगा, लेकिन फिर से डेथ बॉलिंग शमी के लिए चिंता का विषय है। बुमराह की अनुपस्थिति भारत की तैयारी के लिए एक बड़ा झटका होने जा रहा है’।

Also Read: Rajasthan Congress: सोनिया गांधी के हाथ में CM गहलोत की किस्मत, पार्टी आलाकमान के फैसले पर टिकी सबकी निगाहें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version