T20 World Cup के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का अनुबंध खत्म हो गया है. अब राहुल द्रविड़ टीम के मुख्य कोच होंगे. हालांकि, रवि शास्त्री को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक अब वे फिर से कमेंट्री में हाथ आजमाते नगर आ सकते हैं. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, रवि शास्त्री आईपीएल में किसी टीम के कोच का जिम्मा भी संभाल सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट में बड़ा दावा
स्पोर्ट्स वेबसाइट Cricbuzz ने एक रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल की नवेली टीम अहमदाबाद की ओर से रवि शास्त्री और उनके साथी कोचिंग स्टाफ से टीम का कोच बनने के लिए संपर्क भी किया गया है. अहमदाबाद की टीम रवि शास्त्री को अपनी टीम का कोच, भरत अरुण को बॉलिंग कोच और आर. श्रीधर को बॉलिंग कोच के रूप में नियुक्त करना चाहती है।

रवि शास्त्री के पाले में गेंद
अहमदाबाद टीम के कोच के रूप में रवि शास्त्री जिम्मा संभालेंगे या नहीं. इसपर उन्हे हीं फैसला करना है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि, शास्त्री वर्ल्ड कप के बाद इसपर कोई फैसला लेंगे. दूसरी तरफ विश्वस्त सूत्रों का मानना है कि, रवि शास्त्री एक बार फिर कमेंट्री में हाथ आजमाते नजर आ सकते हैं. उन्होने लंबे समय तक कमेंट्री भी की है।

कमेंट्री का भी ऑफर
रवि शास्त्री को कमेंट्री के लिए भी ऑफर मिले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उनसे स्टार स्पोर्ट्स और सोनी स्पोर्ट्स की ओर से कमेंट्री के लिए ऑफर भी दिया गया है. बता दें कि, ये दोनों टीवी नेटवर्क भारत में ज्यादातर मैचों का प्रसारण करते हैं.

ये भी पढ़ें: बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल पीएम मोदी भी करेंगे संबोधित

हाल हीं में अहमदाबाद की टीम को सीवीसी ग्रुप ने लगभग 5600 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशी में खरीदा है. वहीं, लखनऊ की टीम को संजीव गोयनका ग्रुप ने 7 हजार करोड़ से ज्यादा की राशि में खरीदा है. अभ अगले साल आईपीएल में 10 टीमें खेलती हुई दिखेंगी। रवि शास्त्री ने 2007 का टी-20 वर्ल्डकप, 2011 का 50 ओवर वर्ल्डकप में भी कमेंट्री की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version