बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह का क्विज शो बिग पिक्चर में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म बंटी और बबली का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे। रानी और सैफ के शो में पहुंचने से और भी ज्यादा तड़का लगने वाला है। शो के दौरान ही रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा किया कि उनको आमिर खान पर क्रश हुआ करता था। रानी मुखर्जी ने कहा कि गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें आमिर खान पर क्रश हो गया था। वह शूटिंग के दौरान इस वजह से काफी नर्वस भी थी।

हालांकि उन्हें इस फिल्म से काफी कुछ सीखने को भी मिला। गुलाम शूट करते वक्त और शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है फिल्म से मैंने कुछ सीखा है। मुझे गर्व होता है की मैंने उनके साथ इतना सारा काम किया।

बता दे बिग पिक्चर शो में रानी मुखर्जी सैफ अली खान के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी में नजर आने वाले हैं। शो में स्पेशल गेस्ट बने सैफ अली खान ने हिट सॉन्ग आती क्या खंडाला के पुराने मैच स्टिक एक्शन के साथ रानी के साथ ठुमके भी लगाए।

एक प्रोमों में रणबीर रानी को मालकिन बताते हुए कुछ कुछ होता है कि एक एक्ट को फिर से दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी थे उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है “आई लव यू” एसआरके।एक मर्द का सर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है, एक मां के सामने, एक दुर्गा मां के सामने और एक मालकिन के सामने।

आपको बता दें की बिग पिक्चर भारत का पहला ऐसा क्विज शो है जो प्रतियोगियों की नॉलेज और शार्प मेमोरी पर निर्धारित है। शो को रणबीर सिंह मजेदार तरीके से होस्ट करते हुए नजर आते हैं।यह शो कलर्स टीवी पर वीकेंड पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version