WWE: डब्ल्यूडब्ल्यूई में सेथ रोलिंस दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप रह चुके हैं। अब यूएसए नेटवर्क ने एक ट्वीट के जरिए उनसे सवाल पूछा है जिसने उन्होंने रेसलमेनिया के लिए एक बड़ी चुनौती को स्वीकार करने में दिलचस्पी दिखाई है। सेथ रोलेंस ने लिखा है “अगर वह अपने जीवन का सबसे बेहतरीन मैच चाहते हैं मैं हमेशा इसके लिए तैयार हूं।” इस कहानी की शुरुआत तब हुई जब एक इंस्टाग्राम लाइव शासन में द रॉक, सेथ रोलिंस, बैकी लिंच और डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व राइटर ब्रायन बीट्ज नजर आए थे।

टेबल पर जोरदार पावरबॉम्ब लगाया

द पीपल चैंपियंस ने रॉयल रंबल 2013 से पूर्व आखिरी रॉ एपिसोड के सेगमेंट को याद किया जब उन्हें द शील्ड के अनाउंस टेबल पर जोरदार पावरबॉम्ब लगाया था। डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ने कहा कि सेथ रोलिंस ने बहुत जोर से मैट पर देकर मारा था। जिससे उनकी रक्त वाहिकाओं को हानि पहुंची और इसी कारण मुंह से खून भी आया। वही रोलिंस ने हंसते हुए उनकी बात टाल दी। लेकिन बैकी ने कहा कि उन्हें अपने किए का कोई पछतावा नहीं है।

Also Read: Honda Activa: होंडा एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन का हुआ खुलासा, महंगी होगी कीमत

रैसलमेनिया 38 के लिए बुक कि

पिछले साल से द रॉक डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी की खबर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उम्मीद की जा रही है कि रैसलमेनिया 39 में वह अपने कजिन ब्रदर रोमन रेंस पर भिड़ सकते हैं। इससे पहले खबरें आई थी कि उनको मैच के रैसलमेनिया 38 के लिए बुक किया जा सकता हैं। लेकिन बाद में रिपोर्ट से पता चला कि इसे रैसलमेनिया 39 में शिफ्ट किया जा सकता है। अब अगले साल मेनिया में इस मैच में क्या होने वाला है यह सवाल सभी के मन में खड़ा हैं। वही रोलिंस के हालिया ट्वीट को देखते हुए द विजनरी भी इस स्टोरी लाइन को दिलचस्प बनाने की भूमिका में नजर आए हैं।

Also Read: IND vs ZIM: तीन मैचों की सीरीज पर भारत ने ‌2-0 से किया कब्जा, संजू सैमसन ने बनाया खास रिकॉर्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version