Bhabhi Hot Video: स्टेज पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती भाभी के डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वायरल हो रहे विडियो में आप देख सकते हैं कि, स्टेज पर पहले भाभी चढ़ती है और डांस की शुरुआत करती है।बाद में भईया भी स्टेज पर आते हैं और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के गाने ‘सेनोरिटा’पर धमाल मचा देते हैं। भईया और भाभी के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। यही कारण कि, ये विडियो इतना पसंद किया जा रहा है। दोनों ने जिस तरह से एक्सप्रेशन के साथ अलग-अलग डांस मूव्स किए वो वाकई में देखने लायक है। दोनों के डांस पर लोगों ने खूब ताली भी बजाई। इसके साथ ही भईया और भाभी के इस खास डांस को काफी एंजोए भी कर रहे हैं।

भईया-भाभी का डांस वायरल

आपको बता दें, बॉलीवुड गानों पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती इन भाभियों ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी डांस वीडियो का जलवा बरकरार है। आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाभी डांस वीडियो को ट्रेंड होते हुए देख लेंगे। भाभी के डांस वीडियो का जादू फैंस को काफी बेकरार किए हुए है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

वीडियो देख मूड बन जाएगा


यही कारण है कि, भाभी के डांस वीडियो पर फैंस इतनी ज्यादा प्रतिक्रिया देते हुए नजर आते हैं।आज हम आपके लिए एक ऐसी ही भाभी का डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी भाभी के डांस वीडियो के तो फैन हो ही जाओगे। इस गाने मे डांस कर रहे भईया और भाभी अपने डांस से बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं।
वीडियो में भाभी आपको अलग-अलग अवतार में देखने को मिल जाएंगी। भाभी की अदाएं दिल को चीर देने वाली है। भाभी की मदमस्त अदाओं ने फैंस को दीवाना कर दिया है। यही कारण है कि, इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पर अपलोड किया गया है। जिस पर देखते ही देखते हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version