Virat Kohli & Anushka Sharma: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं चाहे वह क्रिकेट मैदान के अंदर हो या फिर बाहर कोहली हमेशा अपने कामों से सभी का दिल जीता है। लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भारत के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं और इन दोनों का डांस वीडियो भी सभी द्वारा खूब पसंद किया जाता है। विराट कोहली अभी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और वह अब 4 दिसंबर से होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में एक बार फिर दिखेंगे और अपनी बैटिंग से बांग्लादेश के गेंदबाजों की धुलाई करेंगे। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई बार डांस करते हुए दिखे हैं और इन दोनों का डांस का वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का शानदार डांस

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कई बार डांस स्टेज पर अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और जमकर डांस करते हैं और इन दोनों सेलिब्रिटी को डांस करते देख सभी का दिल जीत लेते हैं। विराट कोहली ने अबतक जहां भी डांस किया है यहां अपने डांस से पुरे पार्टी का माहोल बना देते हैं। इस वीडियो में कोहली का आप सभी एक अलग रूप देखेंगे और उनका बेहतरीन डांस देख आप के आंखों पर विश्वास नहीं होगा। कोहली जितने माहिर बल्लेबाजी करने में वह उतने ही माहिर डांस करने में भी हैं। इस वीडियो में कोहली ने अबतक जहां भी डांस किया है उन सभी डांस का क्लिप इस वीडियो में है और आप इस वीडियो को खुद देख कर समझजाएंगे की कोहली कितने शानदार डांसर हैं।

Also Read: DHONI DANCE VIDEO: ‘गंदी बात’ गाने पर HARDIK PANDYA और MAHI ने किया जबरदस्त DANCE, वीडियो देख आप भी झूमने को हो जाएंगे मजबूर

यहां देखें वीडियो:

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में दिखेंगे कोहली

टीम इंडिया के सुपरस्टार बैट्समैन विराट कोहली अभी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और अभी छुट्टियां मना रहे हैं। विराट कोहली आखिरी बार क्रिकेट के मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमिफाइनल मैच में दिखे थे। लेकिन विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म में हैं और अब देखना होगा की बांग्लादेश के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैच और 2 टेस्ट मैच में उनका बल्ला आग उगलता है की नहीं।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version