Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान के अंदर अपनी करिश्माई गेंद और बाहर अपनी दीवानगी के लिए जाने जाते हैं। चहल ने अपने मशहूर पोज का इस्तेमाल किया जो पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ उनके फनी मीम में वायरल हुआ था। ड्रिंक्स के बीच में चहल ने साउथ अफ्रीका के अंपायरों का मजाक उड़ाया। अपनी मनोरंजक बातचीत के दौरान, भारतीय स्पिनर (Yuzvendra Chahal) ने इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के तबरीज़ समशी को भी लात मारी थी।

चहल (Yuzvendra Chahal) ने मारी अंपायर को लात

केएल राहुल के चोटिल होने के बाद खेल को रोक दिया गया था। जिसके बाद चहल और ऋषभ पंत मैदान में ड्रिंक्स लेकर आ गये। टीम इंडिया के लिए फिजियो भी मैदान पर थे, और जब रोहित, राहुल और पंत चीजों को गंभीरता से लेते हुए दिखाई दिए, तो चहल को अंपायर को लात मारकर उनका मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया।

Also Read: IND vs SA T20 WC 2022: ‘सूर्या ने दिखाई दादागिरी’ और जड़ा शानदार अर्धशतक, साउथ अफ्रीका को मिला 134 रनों का लक्ष्य

भारत ने दिया अफ्रीका को 134 रन का लक्ष्य

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया की शुरुआत बहुत खराब रही मात्र 49 रनों पर आधी टीम पवेलियन वापस लौट गई। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेल टीम इंडिया को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। टीम इंडिया ने अपने 20 ओवर में 133 रन बनायें।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version