Yuzvendra Chahal Video: भारत के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने खेल से सबका हमेशा दिल जीतते रहते हैं, लेकिन इस बार चहल ने ऑफ फील्ड कुछ ऐसा किया है जिसे सबके द्वारा प्यार मिल रहा है। युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के लिए एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने इस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है। उसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर चल रहे ट्रेंडिंग गाना ‘देखा एक ख्वाब x लैला’ को लगाया है। इस वीडियो में चहल ने धनश्री के साथ समुंद्र किनारे डिनर करते हुए, बर्फ में चलते वक्त और घर पर कुछ डांस के क्लिप को जोड़ कर एक पूरा वीडियो बनाया है जिसे उन्होंने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। चहल ने वीडियो के कैप्शन में धनश्री को अपनी ताकत बताया है।

Also Read: Asif Ali Watch Video: आसिफ अली को आया फिर गुस्सा अब फैंस के साथ भिड़ते आये नजर, देखें वीडियो

पिछले महीने ब्रेकअप की बात उठी थी दोनों के बीच में

पिछले महीने युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच ब्रेक-अप की चर्चा जोरों पर थीं। सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल के बीच अनबन के कयास लगा रहे थे। जब यह मामला तूल पकड़ने लगा तो युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने बारी-बारी से अपनी इंस्टा स्टोरी पर इन अफवाहों को खारिज किया। इसके बाद धनश्री ने एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए भी यह साबित करने की कोशिश की कि उनके और चहल के बीच सबकुछ ठीक है।

Also Read: Top Selling Cars: पिछले एक साल में सबसे ज्यादा बिकने वाली ये हैं SUV और MUV कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version