Amazon Year End Sale 2022: साल 2022 खत्म होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में कई ऑनलाइन साइट अपने खास आइटम को सेल में कम कीमत पर बेच रही हैं। आपको बता दें कि अमेजॉन पर इस वक्त ईयर एंड सेल (Amazon Year End Sale 2022) चल रही है। आप इस सेल का फायदा उठाकर अपने जरूरत की आइटम को आसानी से सस्ती दरों पर खरीद सकते हैं। अमेजॉन से कई दमदार लैपटॉप को बेहद ही कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Apple MacBook Air Laptop

अमेजॉन की सेल 2022 में एप्पल के लैपटॉप को असली कीमत से कम में खरीदने का अच्छा मौका है। Apple MacBook Air Laptop पर 13 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट का फायदा उठाकर आप इसे 86990 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इसे 4156 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस Laptop में 8GB RAM औऱ 256GB SSD स्टोरेज दी गई है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

MSI Gaming GF63 गेमिंग लैपटॉप

वहीं, अमेजॉन की सेल में MSI Gaming GF63 लैपटॉप को कम कीमत पर लिया जा सकता है। ये एक गेमिंग लैपटॉप है। इसमें 8GB की रैम और 512GB NVMe SSD स्टोरेज दी गई है। इसे 33 फीसदी की छूट के साथ 64490 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसे 3081 रुपये महीने की EMI पर खरीद सकते हैं।

HP 15-AMD Ryzen 3 लैपटॉप

इसके साथ ही आपके पास HP 15-AMD Ryzen 3 वाले Laptop को खरीदने का अच्छा मौका है। इस पर 17 फीसदी का ड़िस्काउंट दिया गया है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद आपको ये लैपटॉप 39999 रुपये में पड़ेगा। इस शानदार लैपटॉप में 8 GB RAM और 1TB HDD + 256GB SSD स्टोरेज दी गई है। इसमें AMD Radeon Graphics के साथ ही कई फीचर्स मिलेंगे। इस लैपटॉप को 1911 रुपये महीने की EMI पर खरीदा सकता है। इसके साथ ही आपको इन सभी डील्स पर कई बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version