32 inch Smart TV: अगर आप कोई अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा धांसू टीवी लेकर आए हैं। जिसे जानने के बाद आप इसे तुरंत खरीद लेगें। आपको बता दें, अमेजन पर 32 inch Smart TV 1000 हजार से कम की कीमत में मिल रहा है। यही कारण है कि, इस शानदार 32 inch Smart TV को खरीदने की होड़ मच गई है।

Westinghouse 32 inch Smart TV को 430 रूपए में कैसे खरीदें?

आपको बता दें, Amazon पर TV Saving Days पर इन दिनों सेल चल रही है। जहां पर आपको बेहद कम दाम पर शादनदार टीवी मिल जाएंगे। इसी कड़ी में आप Westinghouse के 32 इंच के धांसू समार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। ये सेल 12 नवंबर से लेकर 15 नवंबर तक चल रही है। इसलिए आप इसका फायदा उठा सकते हैं। अगर आप Bank of Baroda और Federal Bank के क्रेडिट कार्ड से पैमेंट करते हैं तो यहां पर आपको 10 फीसजी तुरंत डिस्काउंट मिल जाएगा।Westinghouse का 32 इंच का HD Ready Smart Certified Android LED TV पर अमेजन 49 फीसदी का डिस्काउंट दे रहे हैं। इस टीवी की कीमत 17499 है। लेकिन यहां से आपको ये टीवी 8999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही आप किस्तों पर इस टीवी को 430 रूपए की शुरूआती ईएमआई के साथ इसे खरीद सकते हैं। वहीं, इस पर एक एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। जहां पर 2,110 रूपए बचा सकते हैं। जिसके बाद इस फोन को आप 6,889 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Westinghouse 32 inch Smart TV के फीचर्स

स्क्रीन32 इंच की स्क्रीन
डिस्प्लेHD Ready डिस्प्ले
कनेक्टिविटी3 HDMI पोर्ट्स / 2 USB पोर्ट्स
स्पीकरपावरफुल स्पीकर्स
खास फीचरGoogle Voice Assistant 
ऑपरेटएंड्रॉइड 9
ओटीटीYouTube, Prime Video, Hotstar, Zee5, SonyLiv
पैनलA+ Grade DLED पैनल
कीमत17499
ऑफर अमेजन

इस तरह आप Westinghouse के 32 इंच के टीवी को खरीद सकते हैं। अमेजोन पर की सारे ऐसे ऑफर चल रहे हैं। जिनका लाभ आप तुरंत उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version