Samsung Galaxy S20 FE 5G: आप अगर ज्यादा रैम और ज्यादा तेज प्रोसेसर वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। आप Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन को बढ़िया ऑफर्स के साथ अमेजन से खरीद सकते हैं। इस फोन में 8 जीबी रैम और स्नैपड्रेगन का 865 चिपसेट यूज किया है, जो इस फोन बेहद फुर्तीला बनाती है। आइए जानते हैं इस फोन के बाकी फीचर्स।

Samsung Galaxy S20 FE 5G Key Specifications

ProcessorSnapdragon 865 (Octa-core)
RAM8GB
Internal storage128GB
Expandable storageYes
Expandable storage typemicroSD
Expandable storage up to1000(GB)
Dedicated microSD slotNo
Battery 4500mAh
SoftwareAndroid 11
Connectivity5G/4G/3G/NFC/Bluetooth/GPS/GPRS
PriceMRP Rs.74,999 (Without Offers)

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। ये स्क्रीन 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ आती है, जिसे 90 पर भी पावर सेविंग मोड पर चलता जा सकता है।

Screen size (inches)6.50
TouchscreenYes
Resolution1080×2400 pixels

कैमरा: इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 12MP अल्ट्रा वाइड, 8MP टेलीफोटो और 12 मेगापिक्सल वाइड एंगल के तीन कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इस फोन में 32 मेगा पिक्सल का जबरदस्त फ्रंट कैमरा आगे दिया गया है।

Rear camera12-megapixel + 12-megapixel + 8-megapixel
Rear autofocusYes
Rear flashYes
Front camera32-megapixel

बैटरी : इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो इस स्पीड के फोन और प्रोसेसर के लिए पर्याप्त है। फोन में सुपर फास्ट और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

कीमत और ऑफर्स : इस फोन की MRP 74,999 रुपए है मगर अमेजन सेल में ये फोन सिर्फ 37,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। अमेजन ने ऑफर्स के तहत इस फोन पर 49% की भारी छूट दे दी है। इसके अलावा एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिनके तहत आप इस फोन पर और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version