Amazon Sale 2022: भारत में इन दिनों ऑनलाइन साइटों पर सेल का सीजन चल रही है। अगर आप ऑनलाइन सेल से खरीददारी करना पसंद करते हैं तो आपको इस न्यूज को पूरा पढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि आप इन सेल के जरिए अपने पसंदीदा आइटम को कम कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं। मालूम हो देश की लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजॉन पर इन दिनों एक सेल चल रही है। Amazon Mobile Accessories Dhamaka Sale में काफी आइटम पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Amazon Sale 2022 का उठाएं फायदा

अमेजॉन की ये सेल 19 से 23 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर काफी अच्छी छूट मिल रही है। इस सेल में आप सिर्फ 149 रुपये में ही एक बढ़िया हैडसेट खरीद सकते हैं। ptron कंपनी के ईयरबड्स और हैडसेट पर काफी अच्छी छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

pTron Earbuds पर 73 फीसदी की छूट

pTron कंपनी के ईयरबड्स को आप कम कीमत पर अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इसकी असली कीमत 2599 रुपये है। मगर सेल में इसे 73 फीसदी की छूट के साथ सिर्फ 699 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इसमें कई बैंक ऑफर भी मिलेंगे।

Oppo Wireless Earbuds पर अच्छी छूट

वहीं, Oppo के Earbuds पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। इसकी असल कीमत 2999 रुपये है। मगर आप इसे 47 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डील में ये Earbud सिर्फ 1599 रुपये में मिल जाएगा। इसमें काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

Sony Wireless Headphone पर बढ़िया डिस्काउंट

इसके साथ ही आप इस सेल में Sony Wireless Headphones को भी काफी कम दाम पर अपना बना सकते हैं। इसकी असली कीमत 34990 रुपये हैं। मगर सेल का फायदा उठाने के बाद आपको ये हैडफोन 23 फीसदी की छूट के साथ मिल जाएगा। ये Wireless Headphone आपको 26990 रुपये में मिल जाएगा। साथ ही कई बैंक ऑफर भी मिलेंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version