Flipkart Grand Furniture Sale: देश में इस वक्त ऑनलाइन सेल का तगड़ा सीजन जारी है। कई फेमस ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी साइट पर इस दौरान काफी अच्छा ऑफर दे रही हैं। फ्लिपकार्ट की Grand Furniture Sale जारी है। आपको बता दें कि ये सेल 26 दिसंबर तक चलेगी। ऐसे में आपके पास इस सेल में काफी अच्छी पैसों की बचत करने का मौका है। इस सेल से आप अपने घर और ऑफिस के लिए टॉप ब्रांड का फर्नीचर काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यहां से फर्नीचर और मैटरस काफी सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट सेल में 80 फीसदी तक की छूट दे रहा है।

Flipkart Grand Furniture Sale में होगा मुनाफा ही मुनाफा

ARLAVYA Jolly Model Arm Chair पर 65 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। यहां से सिर्फ 2089 रुपये में 4 चेयर को खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको बैंक ऑफर्स के साथ ही कैशबैक का भी फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

बेस्टसेलर आइटम पर भारी छूट

इसके साथ ही आप यहां से बेस्टसेलर Wood Bar Cabinet को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस डील में आपको 68 फीसदी की छूट मिलेगी। साथ ही 2549 रुपयें में इस Cabinet को अपने घर लेकर जाया जा सकता है। इस डील में आपको बैंक ऑफर के साथ ही अच्छा कैशबैक भी मिल जाएगा।

इस ऑफर का उठाएं फायदा

वहीं, इस डील में Wood Portable Laptop Table  को भी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस ऑफर के जरिए आपकी अच्छी-खासी बचत होगी। इस ऑफर पर 75 फीसदी की छूट मिल रही है। इस दमदार टेबल को सिर्फ 496 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही बैंक ऑफर और कैशबैक भी लाभ उठाया जा सकता है। वहीं, फ्लिपकार्ट नॉ कॉस्ट EMI, मुफ्त डिलीवरी, आसान रिटर्न और कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा देता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version