Urfi Javed Sister: ओटीटी बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस कई बार अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है, लेकिन उन चीजों को पॉजिटिव लेती है और अपने नए ड्रेस से सबको हैरान कर देती है। खैर, उर्फी ने कम समय में अपनी ड्रेसिंग से काफी ज्यादा नाम बना लिया है। वहीं उर्फी के साथ उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है। आए दिन वो अपनी बोल्ड अवतार वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसी बीच अस्फी ने अपने नए अवतार से फैंस को चौंका दिया है। आइये जानते है क्या खास है इस वीडियो में-

वीडियो में बेहद गॉर्जियस दिख रही है अस्फी

अस्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है एक्ट्रेस ब्लैक कलर की कॉप टॉप और मिडी स्कर्ट पहने दिखाई दे रही है। साथ ही लॉन्ग बूट्स पहने दिखाई दे रही है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिखती है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ और अपने बाल पीछे बांध रखे है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अस्फी अपने बहन के नक्शेकदम कम पर चल रही है। वो बखूबी जानती है कि फैंस से कैसे रू-ब-रू होना है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Merry Christmas”।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

वीडियो पर यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट्स

अस्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘माइंड बॉलिंग गेटअप’, दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत रही है, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘स्टनिंग’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत’। कई यूजर्स ने इमोजी शेयर की किया है। अभी तक वीडियो पर 12 सौ से ज्यादा लाइक आ चुका है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version