Affordable Cars: देश में बहुत से लोग कम बजट वाली कार लेना पसंद करते हैं। कम बजट में नई कार खरीदने की बजाय पुरानी कार ज्यादा डिमांड में बनी हुई है। कई ऑफलाइन और ऑनलाइन तरीके से पुरानी कारों की बिक्री की जा रही हैं। जहां से पुरानी कारों को सस्ते बजट में खरीदा जा सकता है। कुछ ऐसी ही पुरानी कारें हैं जो आपको 2 लाख रुपए से भी कम कीमत में मिल जाएंगी। मारुति सुज़ुकी की ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कई ऐसी कारें हैं जिनको आप सस्ते बजट में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इनमें कौन सी कार शामिल है।

अल्टो k10 वीएक्सआई

यह कार पेट्रोल इंजन का 2017 मॉडल की अल्टो k10 है। जिसकी रनिंग 116396 किलोमीटर हैं। यह एक फर्स्ट ओनर कार हैं। इस कार की कीमत 2 लाख रुपए तय की गई है।

ऑल्टो 800 एलएक्सआई

अल्टो 800 एलएक्सआई की बिक्री चंडीगढ़ से की जा रही हैं। यह कार 2015 मॉडल की पैट्रोल इंजन कार है। इस फर्स्ट ओनर कार को अब तक 135508 किलोमीटर तक चलाया गया है।

Also Read: Priyanka Gandhi Corona Positive: प्रियंका गांधी दूबारा हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर पर खुद को किया आइसोलेट

वैगन आर एलएक्सआई

यह सीएनजी किट के साथ आने वाली 2017 मॉडल की कार है जो अब तक 108628 किलोमीटर चली हैं। इस कार की ऑक्शन प्राइस 90 हजार रुपए हैं। बता दें कि इस कार की बिक्री सूरत से की जा रही है।

अल्टो k10 वीएक्सआई

मारुति की अल्टो k10 2018 मॉडल की फर्स्ट ओनर कार हैं। इस कार की कीमत दो लाख रुपए हैं। यह पेट्रोल इंजन कार अब तक 970026 किलोमीटर चली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version