Parineeti Chopra and Harrdy Sandhu: हार्डी संधू के गानों के साथ हमने कई बार पॉलीवुड को बॉलीवुड से मिलते देखा है। उनके गानों में नोरा फतेही और उर्वशी रौतेला जैसी बड़ी हसीनाएं होती हैं। वहीं उनके ट्रैक बॉलीवुड फिल्मों में भी इस्तेमाल किये जा चुके हैं। और अब ऐसा लगता है कि एक बार फिर हार्डी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना के साथ नजर आने वाले हैं और यह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत परिणीति चोपड़ा हैं। परिणीति चोपड़ा एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं।

स्वतंत्रता दिवस पर हार्डी के साथ नजर आएंगी परिणीति

वैसे तो हार्डी और परिणीति को साथ आने की खबरें पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में है। इस बीच अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। स्वतंत्रता दिवस नजदीक है और इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि वह हार्डी संधू के साथ मिलकर म्यूजिक लवर्स को कुछ खास पेश करने के लिए काम कर रही हैं। इस पोस्ट के एक तस्वीर में परिणीति नजर आ रही हैं तो दूसरे में हार्डी। दोनों के इस फोटो में खास चीज जो है वह है तिरंगा। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जल्द आ रहा है।”इस फोटो के साथ उन्होंने हैसटैग स्वतंत्रता दिवस और तिरंगा भी लिखा है।

ये भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 14: इस कंटेस्टेंट के कर्जदार हैं अमिताभ बच्चन, 50 लाख जीतकर क्विट किया गेम

जल्द अक्षय कुमार के साथ धमाल मचाएंगी परिणीति

इससे पहले परिणीति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ बैठी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर न्यूयॉर्क, लंदन की है। जहां वह अक्षय कुमार के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। परिणीति ने अपने कैप्शन में लिखा, “हम वापस आ गए हैं।” रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार के साथ न्यूयॉर्क गई हुई हैं। वहीं यह फिल्म एक सच्ची घटना जसवंत गिल के जीवन पर आधारित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version