Amazon Great Indian Festival Sale 2022: अगर आप भी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन के Amazon Great Indian Festival Sale के तारीख का इंतजार कर रहे थे तो आपको बता दें कि Amazon ने इसकी शुरुआती तारीख 23 सितंबर रखी है। इस सेल में कम कीमत पर स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, ग्रोसरी, फैशन के प्रोडक्ट खरीदा जा सकता है। बता दें कि अमेजन की वार्षिक सेल में कंपनी कंडीशन के अनुसार SBI और डेबिट कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी की डिस्काउंट मिलेगी तो आइए जानें इस सेल की पुरी जानकारी…

Amazon Great Indian Festival Sale में 40 फीसदी डिस्काउंट

इस सेल में हैंडसेट टॉप ब्रांड के एक्सेस को 40 फीसदी डिस्काउंट पर उपलब्ध करा सकती है। जानकारी के अनुसार  बजट फोन के सिर्फ 6 हजार से कम में लिया जा सकता है। बता दें कि 199 रुपये में फैशन कैटेगरी की शुरुआती कीमत है साथ ही 399 रुपये में ड्रेस 499 रुपये में फुटवियर और तमाम चीजें मिल जाती है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Amazon Great Indian Festival Sale टॉप ब्रांड फोन है शामिल

Amazon Great Indian Festival Sale में Realme, Xiaomi और OnePlus के साथ कई अन्य ब्रांड शामिल है जिसे डिस्काउंट ऑफर में खरीदा जा सकता है। बता दें कि इस सेल की अंतिम डेट  की जानकारी अभी नहीं दी गई है। इस सेल में iphone और iQoo 9T डिस्काउंट मिल सकता है।

Also Read: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के साथ अब कर्मचारियों को मिल सकता है एरियर, होगी 4 फ़ीसदी की बढ़ोतरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version