Royal Enfield 350 Bike: बुलेट के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है। इस खबर में हम आपको बताएंगे कि बाइक कैसे सस्ते में अपना बनाया जा सकता है। दरअसल, हम Royal Enfield 350 बाइक की बात कर रहे है जिसकी युवा दिवाने रहते है। इस बाइक की को 19 हजार से कम में खरीद सकते है। इस बाइक में काफी फीचर्स शामिल किया गया है। Royal Enfield 350 बाइक की चर्चा हमेशा युवाओं में रहती है तो आइए जानें पुरी जानकारी..

यहां से खरीदें Royal Enfield 350 बाइक

Royal Enfield 350 बाइक की डाउन पेमेंट की बात की जाए तो इसकी शोरूम की कीमत 25 हजार से अधिक है लेकिन इसे आप ताजा जानकारी के अनुसार मात्र 18,556 रुपये में घर ला सकते है। दरअसल इस बाइक को पुरानी बाइक की सेल वाली ई-वेबसाइट पर पेश किया है। बता दें कि Royal Enfield 350 बाइक 2021 मॉडल बाइक है जिसमें ABS उपलब्ध है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सेलर से संपर्क करना होगा साथ ही आप बाइक की राइड का लुत्फ उठा सकते है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स

यह एक आरामदायक बाइक में से एक है। Royal Enfield में ट्रिपल टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम शामिल किया गया है। कंपनी के इस बाइक में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल गेज और एलसीडी इंफोर्मेशन पैनल जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। जानकारी के अनुसार एक यूएसबी चार्जर, एक नया डिजाइन किया गया टेललाइट, अपडेटेड एग्जॉस्ट पाइप भी आपको मिल जाता है शायद यही कारण है कि इस बाइक को युवा काफी पसंद कर रहे है।

Royal Enfield Classic 350 के कलर ऑप्शन

बाइक के कलर ऑप्शन की बात की जाए तो इसमें कई करल ऑप्शन मिल जाते है जिसमें डार्क स्टेल्थ ब्लैक, सिग्नल मार्श ग्रे, सिग्नल सैंडस्टॉर्म, हेल्सिओन ग्रीन, हेल्सिओन ब्लैक, डार्क गनमेटल ग्रे, हैल्सियन ग्रे, रेडडिच ग्रीन और क्रोम ब्रॉन्ज, रेडडिच ग्रे क्रोम रेड है।

Also Read: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के साथ अब कर्मचारियों को मिल सकता है एरियर, होगी 4 फ़ीसदी की बढ़ोतरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version