Amazon Great Indian Festival Sale 2022: देश में दिवाली का त्योहार आने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन में कई ई-कॉमर्स कंपनियां शानदार ऑफर्स दे रही हैं। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो जाती है। फेस्टिव सीजन के दौरान Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में सेल में कई प्रोडक्ट खरीदने का शानदार मौका है। आपको बता दें कि इस सेल में आपके पास एप्पल कंपनी का आईफोन खरीदने का शानदार मौका है। अगर आपको इस पर भरोसा नहीं हो रहा है तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए, चलिए जानते है पूरी जानकारी।

Amazon Great Indian Festival Sale 2022

आपको बता दें कि इस फेस्टिव सीजन में Amazon साइट्स पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ आईफोन खरीदा जा सकता है। Amazon सेल में आप एप्पल कंपनी का iPhone 12 काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस डील में आपको बंपर बचत होगी। इस डील में आप 65,900 रुपये का आईफोन 47,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

इस डील में आपको iPhone 12 पर 28 फीसदी की भारी छूट मिल रही है। ऐसे में आपको सीधे तौर पर 18401 रुपये की बचत होगी। iPhone 12 को आप 2,269 रुपये की ईएमआई पर घर लेकर जा सकते हैं। साथ ही ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आप 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं। इस डील में आपको 1000 रुपये की सीधी बचत होगी। वहीं, एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Apple iPhone 12 की खासियत

Apple iPhone 12 (64GB) 6.1-इंच (15.5 सेमी विकर्ण) सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, सिरेमिक शील्ड, किसी भी स्मार्टफोन के गिलास से अधिक सख्त। A14 बायोनिक चिप, स्मार्टफोन में अब तक की सबसे तेज चिप। 12MP अल्ट्रा वाइड और वाइड कैमरों के साथ उन्नत डुअल-कैमरा सिस्टम; नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट एचडीआर 3, 4K डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग।

साथ ही नाइट मोड के साथ 12MP ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा, 4K डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग। ये IOS 14 पर काम करता है। वहीं, उद्योग की अग्रणी IP68 जल प्रतिरोध आसान अटैचमेंट और तेज़ वायरलेस चार्जिंग के लिए मैगसेफ़ एक्सेसरीज़ का समर्थन करता है। होम स्क्रीन पर पुन: डिज़ाइन किए गए विजेट के साथ आईओएस, बिल्कुल नई ऐप लाइब्रेरी, ऐप क्लिप्स आदि।

गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठाया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version