Amazon Great Indian Festival Sale 2022: भारत में त्योहारों के आस-पास ऑनलाइन शॉपिंग पर भारी डिस्काउंट मिलता है। इसी कड़ी में अमेजॉन इस फेस्टिव सीजन में स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रही है। Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में आप अच्छे डिस्काउंट के साथ अमेजॉन के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale 2022

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहै हैं तो आपके लिए एक खास मौका है। रेडमी के इस स्मार्टफोन पर आपको अच्छा डिस्काउंट मिल जाएगा। Redmi 9 Activ 8,099 रुपये में मिल जाएगा, जबकि इसकी असल कीमत 10,999 रुपये है। इस तरह से आप इस डील में 2,900 रुपये की बचत कर लेंगे। इस डील पर आपको 26 फीसदी की छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही आपको इस पर 7,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा। इस आकर्षक स्मार्टफोन को खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

ये है बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

अमेजॉन पर बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट में दूसरा नाम है Redmi 10A, इस दमदार स्मार्टफोन्स पर 28 फीसदी की बचत कर सकते हैं। Redmi 10A को 8,599 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इस फोन की असल कीमत 11,999 रुपये है। इस डील में आपको 3,400 रुपये की सीधी बचत होगी। साथ ही आप इस फोन पर बैंक ऑफर के जरिए 10% इंस्टेंट डिस्काउंट 1250 रुपये तक Citi क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर मिल सकता है।

इस डील पर होगी 10000 की बचत

अमेजॉन की इस डील में आपको सैमसंग के स्मार्टफोन पर 35 फीसदी तक की छूट मिल रही है। Samsung के Galaxy M33 5G फोन 16,999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन की असल कीमत 25,999 रुपये है, ऐसे में इस डील पर 9000 रुपये की सीधी बचत होगी। साथ ही आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं। इस तरह से आप इस स्मार्टफोन पर 10000 रुपये की बचत कर सकते हैं।

गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से डिलीवरी फ्री मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version