Amazon Great Indian Festival Sale 2022: देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर सेल की शुरु हो चुकी है। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के दीवाने हैं तो आपके लिए अमेजॉन पर एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर्स हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale 2022

ऐसे में अगर आप किसी नए फोन को लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि अमेजॉन से कोई भी नया फोन खरीदने पर आपको भारी छूट मिल सकती है। अमेजॉन पर एक खास ऑफर के तहत आप मात्र 3100 रुपये में एक शानदार स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। SHIVANSH Micromax Q402 Plus को अपने घर लेकर जा सकते हैं। ये फोन एक 4जी फोन  है, जो 1 जीबी रेम के साथ आता है और इसमें 8 जीबी रोम दी गई है। इस स्मार्टफोन की असली कीमत 4,499.00 रुपये हैं, लेकिन आप इसे 3,190.00 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आप इस पर 29 फीसदी की छूट हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

फोन पर कई तरह के आफर्स

इस फोन पर आपको कई तरह के आफर्स भी मिलेंगे। वहीं, अगर आप शॉपिंग के लिए SBI Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक्सट्रा छूट मिल जाती है, यानि कि 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर ये लाभ मिलेगा। आपको बता दें कि SBI के कार्ड्स पर ये छूट का विकल्प मिड नाइट के बाद नहीं मिलेगा। ऐसे में आपको इस ऑफर का लाभ रात 12 बजे से पहले उठाना होगा।

जानिए फोन की पूरी डिटेल

इस डील में आप एक्सचेंज ऑफर के जरिए आसानी से 3,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। साथ ही आपको इस डील में EMI का विकल्प भी मिल रहा है यानि कि आप अब कुछ रुपये भुगतान कर बढ़िया प्रोडक्ट को घर लेकर जा सकते हैं। ये स्मार्टफोन Android 7.0 पर काम करता है। इस फोन की 4 इंच की स्क्रीन है, जिसका रेज्यूलेशन 480×800 दिया गया है। इस फोन में 5MP का Rear Camera दिया गया है। फोन में 1600mAh की बैटरी दी गई है।

वहीं, इसका Processor quad-core है। गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से डिलीवरी फ्री मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version