Amazon Great Indian Festival Sale 2022: देश में इस समय फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये समय काफी खास है। मालूम हो कि अगले कुछ दिनों में दिवाली का त्योहार शुरु होने वाला है। ऐसे में ऑनलाइन साइट्स पर कंपनियां शानदार ऑफर्स दे रही हैं। ऐसे में आपके पास सेल में कई प्रोडक्ट खरीदने का शानदार मौका है। Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में आप भारी छूट के साथ एक स्मार्टटीवी खरीद सकते हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नया स्मार्टटीवी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो इस खबर को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

Amazon Great Indian Festival Sale 2022

आपको बता दें कि Amazon की इस सेल में आपको कई अच्छे बैंक ऑफर मिलेंगे, जिससे आपको सेल में महाबचत होगी। Amazon की इस सेल में आपको सोनी कंपनी का स्मार्टटीवी काफी किफाएती कीमत पर मिल जाएगा। Sony एक जाने-मानी कंपनी है, ऐसे में आपको Sony Bravia का स्मार्टटीवी, जो 55 इंच का है। इस पर आपको भारी छूट मिल जाएगी। Sony Bravia का ये स्मार्टटीवी आपको सेल में 60,990 रुपये में मिल जाएगा। Sony के इस 4K Ultra HD Smart LED TV की असली कीमत 99,900 रुपये है, लेकिन आपको इस डील में 39 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Jio Mart Sale 2022: ₹28000 से ज्यादा की धांसू सेविंग, मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 80% तक की छूट

स्मार्टटीवी पर मिलेंगे ये फायदे

Sony के इस स्मार्टटीवी पर आपको सीधे तौर पर 38,910 रुपये की बचत होगी। Sony के इस Smart LED TV में Netflix, Zee5, Hoichoi, Amazon Prime Video, Voot, SonyLiv, Disney+Hotstar का लाभ मिलेगा। Amazon की सेल में आप इस स्मार्टटीवी को 2,914 रुपये की EMI के साथ घर पर लेकर जा सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

आपको बता दें कि इस डील में आप एक्सचेंज ऑफर के जरिए 3,760 रुपये की सीधी बचत कर सकते हैं। इस डील में एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना स्मार्टटीवी किस हालत में है और किस कंपनी का है। इसके बाद ही आपको उस पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिलेगा। साथ ही आप इस डील में बैंक ऑफर के जरिए 2500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट हालिल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस पर आप अच्छा-खासा कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं। 

गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version