Amazon Great Indian Festival Sale 2022: देश में नवरात्रि का त्योहार बीत चुका है, ऐसे में अब लोगों को आने वाले दिनों में दिवाली का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि दिवाली के दौरान ऑनलाइन साइट्स कई तरह के खास ऑफर्स निकालते हैं। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने के शौकीन है तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है।

Amazon पर नहीं मिलेगी इससे अच्छी डील

मालूम हो कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर सेल की शुरु हो चुकी है। ऐसे में अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के दीवाने हैं तो आपके लिए अमेजॉन पर एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर्स हैं। अगर आप अमेजॉन पर अच्छी डील का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काफी जरूरी है। अगर आप नए लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए यहां पर एक खास ऑफर की जानकारी दी गई है। ये ऑफर आपके कम बजट की चिंता को भी खत्म कर देगा। 

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

laptop पर भारी छूट

अमेजॉन पर मिल रहे इन दमदार लैपटॉप पर आप भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। अमेजॉन की सेल में आप 15000 रुपये से कम में बढ़िया लैपटॉप घर लेकर जा सकते हैं। अमेजॉन पर इन तीन लैपटॉप पर 86 फीसदी तक की छूट मिल रही है।

HP ChromeBook

HP कंपनी की ये ChromeBook मात्र 12,999 रुपये में मिल रही है। HP ChromeBook की असल कीमत 89,999 रुपये है। ऐसे में आपको इस ChromeBook पर 86 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डील में आप 77,000 रुपये बचा सकते है। HP ChromeBook 11.6 inches HD डिस्प्ले दी गई है। इस HP ChromeBook में 4GB DDR4 RAM/16GB eMMC SSD कार्ड दिया गया है। इस ChromeBook में आपको Webcam के साथ Chrome OS और Bluetooth 4.2 का फीचर दिया गया है। इस ChromeBook का वजन 1.3Kg है।

Dell Latitude Laptop

Dell कंपनी का ये Latitude Laptop E6420 आपको सिर्फ 14,691 रुपये मिल जाएगा। Dell कंपनी के इस Laptop की असल कीमत 59,990 रुपये है। ऐसे में आपको Dell के इस Laptop पर 75 फीसदी की भारी छूट मिल जाएगी। आप इस डील में 45,299 रुपये बचा लेंगे। Dell Latitude Laptop Intel Core i5 के साथ आता है। इसमें  4 GB Ram & 128 GB SSD, कार्ड दिया गया है। इस Laptop में 14 इंच की स्क्रीन के साथ 2.5Ghz Processor दिया गया है।

Dell का शानदार Laptop

इस लिस्ट में अगला नबंर आता है Dell कंपनी के Dell Latitude E6410, ये 14 इंच का Laptop आपको सिर्फ 13,711 रुपये में मिल जाएगा। इस Laptop की असली कीमत 89,990 रुपये है। ऐसे मे आपको इस डील पर 76,279 रुपये की रुपये की बचत होगी। इस डील में आपको 84 फीसदी तक की छूट मिल रही है। Dell Latitude 1St Gen Intel Core I5 के साथ आता है। इसमें 4 Gb-240 Gb की स्टोरेज दी गई है। ये Windows 7 पर काम करता है। आपको बता दें कि इन तीनों ही लैपटॉप पर आप एक्सचेंज ऑफर के साथ अच्छी बचत कर सकते है। साथ ही आपको कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिल जाएगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version