Amazon sale 2022: Smart TV खरीदने का लंबे समय से इंतजार कर रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon एक धांसू ऑफर लाया है जिसके तहत आप स्मार्ट टीवी पर 70 फीसदी तक की छूट पा सकते है यानी आपको टीवी खर लाने के लिए लगभग एक चौथाई हिस्से की कीमत चुकानी होगी। इसके साथ ही बैंक ऑफर का विकल्प भी मिल जाता है जिससे कीमत और कम किया जा सकता है। कंपनी की इस सेल में Oneplus TV, Samsung, Sony TV, Karbonn TV जैसे पॉपुलर ब्रांड शामिल है।

Bank Offers On TV

आप स्मार्ट टीवी के साथ ही अन्य प्रोडक्ट भी खरीद सकते है जिन पर भारी डिस्कांउट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप शॉपिंग के लिए SBI Card कार इस्तेमाल करते है तो आपको एक्सट्रा छूट मिल जाता है। य़ानी 10 फीसदी तक की इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी SBI Card कार्ड पर छूट का विकल्प मिड नाइट में नहीं देने की बात अपने पोस्टर में बताई है।

Exchange Offers On TV

Great Indian Festival Sale 2022 के इस सेल में अमेजन की ओर से एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी मिल जाता है यानी इस तरह से आप कौड़ी के दाम में इसे खरीद सकते है। एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ पाने के लिए आपकी टीवी की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

EMI Offers On TV

Amazon के इस सेल में टीवी को अपना बनाने के लिए EMI का विकल्प मिल रहा है यानी अब अब कुछ रुपये भुगतान कर इन Oneplus TV, Samsung, Sony TV, Karbonn TV जैसे पॉपुलर ब्रांड के टीवी को अपना बना सकते है।

Amazon Poster में बताया डिटेल्स

Amazon के होम पेज पर एक कई पोस्टर शेयर किया गया है जिससे यह जानकारी दी गई है। इसमें कंपनी के बैंक साथ की भी जानकारी दी गई है जिससे पता चलता है एसबीआई कार्ड यूज करने पर छूट को बढ़ाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version