Amazone sale 2022: USA बेस्ड एप्पल अपनी सिक्योरिटी स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। इस कंपनी के स्मार्टफोन को ग्लोबली यूज किया जाता है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने iPhone 14 सीरीज को भारतीय बाजार में उतारा है। नए सीरीज को बाजार को उतारते के साथ ही पिछले कई फोन को डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीदा जा सकता है। यानी iPhone 13 Pro  खरीदने के लिए बजट बना रहे थे, अब उन्हें बहुत ही सस्ते में iPhone 13 Pro मिल रहा है। आपको बता दें, भारत में iPhone 13 फोन की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

iPhone 13 Pro  को यहां से खरीदें

दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर Great Indian Festival Sale लाइव है। इस सेल में ग्राहक आईफोन खरीदने का सपना सस्ते में कर सकते है। अमेजन सेल में Bestselling Premium smartphones’ कैटेगरी वाले ऑफर के तहत आईफोन 13 प्रो अपना बनाया जा सकता है। कंपनी के इस फोन की कीमत 1,19,900 रुपये है लेकिन इस ऑफर में इसे 99,900 रुपये में खरीद सकते है। फोन को कंपनी की इफेक्टिव डील के द्वारा 98,650 रुपये में खरीद सकते है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

iPhone 13 Pro  पर एक्सचेंज ऑफर

iPhone 13 Pro को कंपनी एक्सचेंज ऑफर का विकल्प दें रही है यानी पुराने फोन से एक्सचेंज कर फोन को और सस्ते कीमत में घर ला सकते है। कंपनी के इस बेनिफिट का पूरा लाभ मिलता है तो आपको 25 हजार रुपये कम में फोन को खरीद सकते है लेकिन इसके लिए आपके फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा काम है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version