Bhojpuri Song Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री को इस मुकाम तक पहुंचाने में काफी मेहनत की है। किसी समय में भोजपुरी इंडस्ट्री अश्लीलता और डबल मीनिंग के लिए जानी जाती थी लेकिन अब समय बदल गया है। आज इंडस्ट्री की अपनी एक पहचान है और यहां तक इंडस्ट्री को पहुंचाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का योगदान सराहनीय है। इन स्टार्स को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस बीच खेसारी लाल यादव और आम्रपाली का एक गाना तहलका मचा रहा है। इस भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Song Video) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी ने मचा दी तबाही

वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे जबरदस्त जोड़ी बना रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ‘हरियरकी ओढ़निया’ गाना तेजी से वायरल हो वायरल हो रहा है। इस गाने में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आम्रपाली के साथ केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और खेसारी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है। वीडियो में खेसारी और आम्रपाली नदी किनारे रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच सिजलिंग केमेस्ट्री ने फैंस के दिलों में आग लगा दी है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

ताबड़तोड़ वीडियो को देख रहे हैं फैंस

वीडियो को देख फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद कर रही हैं। भोजपुरी का ये गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया है और ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। वायरल हो रहे इस गाने के बोल हैं ‘हरियरकी ओढ़निया’। गाने को खेसारी और शिल्पी राज ने आवाज दी है। गाने के बोल विजय चौहान के हैं और आर्या शर्मा का संगीत है। इस गाने को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version