दुनिया में अपने शानदार फीचर्स से एक अलग पहचान बनाने वाली ऐपल कंपनी की हर लॉन्चिग पर यूजर्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी तरह यूजर्स की बेचैनी को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए ऐपल 15 सितंबर को एक बड़ी इवेंट करने जा रहा है। जिसकी खूब चर्चा हो रही है। ऐपल कंपनी ने इस हाईप्रोफाइल इवेंट का ‘Time Flies’  नाम दिया है। इस इवेंट में ऐपल के कई सारे शानदार नए प्रोडेक्ट्स को लॉन्च कर सकती है।

Time Files इवेंट 15 सितंबर 2020 को सुबह 10 बजे से शुरू की जाएगी। यह भारतीय समय के अनुसार सुबह 10 बजे से शुरू होगी। Apple हेडक्वॉर्टर के Steve Jobs थियेटर में ये Apple का पहला वर्चुअल इवेंट होगा। जिसका यूजर्स को लंबे समय से इंतजार है। इस शानदार इवेंट का ऐपल ने पहले ही एलान कर दिया था। लेकिन कोरोना वायरस ने ऐपल की इस इवेंट पर पानी फेर दिया। अब 15 सितंबर को इस इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन यूजर्स को ऐपल की इस लॉन्चिग के बाद नये सामान का इंतजार करना पड़ेगा।

तो वहीं खबर है कि, अक्टूबर में आईफोन 12 सीरीज लॉन्च की जा सकती है। जिसका यूजर्स को लंबे समय से इंतजार है। इसको लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। इसके साथ ही खबर है कि, ऐपल बहुत जल्द नई बंडल सर्विस ‘Apple One’ को लॉन्च कर सकता है। इसमें यूजर्स को ऐपल म्युज़िक और ऐपल TV+ मिल सकती है।

फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। जिसकी वजह से यूजर्स के मन की उत्सुकता कुछ ज्यादा ही बढ़ी हुई है। अब ऐपल कंपनी अपने यूजर्स को क्या कुछ नया देती है? इसकी जानकारी 15 सितंबर की इवेंट में ही पता चल सकेगी।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version