बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जारी विवाद के बाद आज कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई है। भारी सुरक्षा के बीच कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया। उसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच रोडवे द्वारा कंगना अपने घर पहुंची। मुंबई पुलिस द्वारा एयरपोर्ट के बाहर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था। शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा मुंबई एयरपोर्ट के बाहर विरोध प्रर्दशन किया गया।

छत्रपति शिवाजी इंटरनेशन एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड करने के बाद फ्लाइट से सबसे पहले कंगना और उनकी टीम को उतारा गया। जिसके बाद स्पेशल गाड़ी में बैठाकर एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया। कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली भी थीं। एयरपोर्ट से कंगना सीधे अपने घर पहुंचीं और उसके बाद ऑफिस जाएंगी, जहां BMC की टीम ने तोड़फोड़ की है। कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

इससे पहले BMC की टीम ने आज कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस चस्पा किया और थोड़े देर बाद ही ऑफिस को तोड़ने का काम शुरू कर दिया। हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा BMC की कार्रवाई पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। BMC की कार्रवाई पर कंगना रनौत ने BMC की टीम को बाबर का सेना बताया और कहा कि मेरा ऑफिस मंदिर जैसा है।

Share.
Exit mobile version