Apple iPhone 13: दुनिया में बाकी स्मार्टफोन के मुकाबले एप्पल के आईफोन काफी अलग होते हैं। भारत समेत कई देशों में एप्पल स्मार्टफोन काफी मशहूर हैं। आईफोन काफी लोगों के लिए खास रहता है। आपको बता दें कि एप्पल ने सितंबर महीने में ही अपनी नई सीरीज आईफोन 14 को पेश किया था। आईफोन की नई सीरीज को लोगों के द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं, एप्पल के आईफोन 13 की बात करें तो इसमें भी काफी खास फीचर्स मौजूद हैं। ऐसे में आपको बता दें कि आपके पास आईफोन 13 को बेहद ही कम कीमत पर खरीदने का शानदार मौका है।

Apple iPhone 13 को कम कीमत पर खरीदें

गौरतलब है कि बीते फेस्टिव सीजन के दौरान फ्लिपकार्ट और अमेजॉन समेत कई ऑनलाइन साइट्स काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही थी। ऐसे में आपको एक बार फिर अच्छी छूट मिल सकती है। फ्लिपकार्ट आईफोन 13 पर भारी छूट दे रहा है। ऐसे में आपके पास इसे कम कीमत पर अपना बनाने का अच्छा मौका है। आइए जानते हैं कि क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

आईफोन 13 पर 25000 से अधिक का डिस्काउंट

आपको बता दें कि आईफोन 13 को भारत में साल 2021 में 79,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। वहीं, अब इस पर काफी अच्छी छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 की कीमत 69,900 रुपये है। फ्लिपकार्ट के द्वारा दी जा रही छूट का फायदा उठाकर इसे 62,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही आईफोन 13 को फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर के जरिए 17,500 रुपये की छूट हासिल की जा सकती है। यहां पर ध्यान रहें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना या फिर मौजूदा स्मार्टाफोन किस हालत में है, मतलब उसकी कंडीशन एक दम ठीक होनी चाहिए। वरना आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

इस तरह से आईफोन 13 45499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी की छूट दे रहा है। वहीं, अतिरिक्त छूट और कैशबैक का उपयोग करके आप आईफोन 13 की कीमत को और कम करा सकते हैं। इन सभी ऑफर का फायदा उठाने के बाद आपको आईफोन 13 पर 25000 रुपये से अधिक की छूट मिल जाएगी।

iPhone 13 के फीचर्स

ProcessorApple A15 Bionic
Dimensions146.7 x 71.5 x 7.6 mm
OSiOS 15
Screen Size6.1 inches
Refresh Rate60 Hz
Resolution1170 x 2532 pixels
RAM4 GB
Storage128 GB
Battery3227 mAh
Quick ChargingYes
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP
Weight173 grams
Release dateSeptember 17, 2021 (Official)
Price69,900

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version