Noise 2: भारतीय ब्रांड नॉइज ने मंगलवार को अपने वायरलेस बीटी हेडफोन में एक और नया प्रोडक्ट शामिल करते हुए ‘नॉइज टू’ वायरलेस हेडफोन को लॉन्च कर दिया है। यह हैडफोन 50 घंटे का प्लेटाइम देता है। इसकी कीमत मात्र 1499 रुपये है और यह तीन रंगों में मौजूद है – बोल्ड ब्लैक, काम व्हाइट और सिरीन ब्लू। ये प्रोडक्ट कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा से खरीदा जा सकता है। ये कंपनी का तीसरा हेडफोन है और इसे नॉइस वन के सक्सेसर के रूप में पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि हेडफोन के कप में सॉफ्ट पैडिंग होती है जिससे यूजर्स लंबे समय तक हेडफोन पहन सकते हैं।

ये भी पढ़ें US Federal Rate Hike: दुनियाभर में दरों में इजाफा करने की होड़ के बीच आर्थिक मंदी की ओर दुनिया के कई देश

क्या बोले नॉइज के सह-संस्थापक अमित खत्री

नॉइज के सह-संस्थापक अमित खत्री ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि हम नॉइज में, हर उपयोग के लिए प्रोडक्ट बनाते हैं। वायरलेस हेडफोन पोर्टफोलियो को मजबूत करने के हमारे प्रयास में, हमें नॉइज टू की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है।

फोन और लैपटॉप में ​​​​एक साथ कर सकते हैं कनेक्ट

इस डुअल पेयरिंग वाले हेडफोन का उपयोग करना और पेयर करना आसान है। जिससे यूजर हेडफोन को फोन और लैपटॉप से ​​​​एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं। नॉइज टू में वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग है, जिसका मतलब है कि यूजर्स वर्कआउट सेशन के दौरान भी इसे आराम से पहन सकते हैं।

ब्लूटूथ के जरिए किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट या पीसी के साथ कर सकते हैं इस्तेमाल

नॉइज़ टू को एंट्री-लेवल यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। यही वजह है कि ये हेडफोन एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन और लॉसलेस ऑडियो जैसे हाई-एंड फीचर्स को सपोर्ट नहीं देता है। नॉइज का कहना है कि “नॉइज टू” एंट्री-लेवल हेडफोन हैं और यूजर्स इन्हें ब्लूटूथ के जरिए किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट या पीसी के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version