Apple iPhone 14: दुनिया का जाना-माना स्मार्टफोन ब्रॉन्ड एप्पल अपने आईफोन के लिए काफी मशहूर है। आईफोन का नाम सुनते ही लोगों के सामने शानदार फीचर वाले प्रीमियम फोन का चेहरा नजर आता है। ऐसे में आज भी काफी लोग हैं, जिनके लिए एप्पल कंपनी का आईफोन लेना एक सपना है। वहीं, बीते दिनों देश में फेस्टिव सीजन की धूम चल रही थी, इस दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियों ने अच्छे डिस्काउंट के साथ अपने प्रोडक्ट्स को जमकर बेचा। ऐसे में अगर आप फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग का फायदा नहीं उठा पाए थे, तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो गई है।

Apple iPhone 14 पर भारी छूट

आपको बता दें कि अगर आप आईफोन खरीदने के बारे सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। आपके पास आईफोन को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका है। iPhone 14 को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। iPhone 14  को कम कीमत पर खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

कम कीमत में खरीदें Apple iPhone 14

आपको बता दें कि आईफोन 14 की असली कीमत 79900 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट आपके लिए एक शानदार ऑफर लाया है। फ्लिपकार्ट दिवाली के बाद भी आईफोन 14 को भारी डिस्काउंट के साथ बेच रहा है। ऐसे में आपके पास एंड्राइड फोन की कीमत में आईफोन 14 को खरीदने का मौका है।

जानिए क्या है ऑफर

फ्लिपकार्ट आईफोन 14 पर 20500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर आईफोन 14 को 59400 रुपये में खरीदा जा सकता है।  मालूम हो कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना फोन या मौजूदा फोन किस हालत में है और किस कंपनी का है। ऐसे में एक्सचेंज ऑफर की कीमत को बाद में जोड़ा जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी नॉ कॉस्ट EMI का विकल्प नहीं दे रही है।

Apple iPhone 14 के फीचर्स

Apple iPhone 14
Processor:Apple A15 Bionic
Dimensions: 146.7 x 71.5 x 7.8 mm
OS:iOS 16
Screen Size: 6.1 inches
Refresh Rate: 60 Hz
Resolution: 1170 x 2532 pixels
RAM: 6 GB
Storage: 128 GB
Battery: 3279 mAh
Quick Charging: Yes
USB Type-C: NO
Rear Camera: 12 MP + 12 MP
Front Camera: 12 MP
Weight: 172 grams
Release date: September 9, 2022
Price:79,900

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version