एप्पल का फोन हो या लैपटॉप या फिर मैकबुक यह सभी बेहद कीमती होते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एप्पल ने इन मैकबुक, आईफोन को साफ करने के लिए एक बहुत ही महंगा कपड़ा लॉन्च किया है। जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एप्पल इन सभी गैजेट को साफ करने के लिए ₹19 का कपड़ा लॉन्च किया है। कम्पनी इसे पॉलिशिंग क्लॉथ बता रही है। इससे डिस्प्ले और नैनो टेक्स्चर्ड ग्लास को साफ कर सकते हैं।

अब आपके मन मे सवाल होगा कि एप्पल ने ऐसा कौन सा क्लॉथ लॉन्च किया है जो इतना महंगा है। एप्पल कंपनी के मुताबिक यह पॉलिशिंग क्लॉथ शॉप नो एब्रेसिव मटेरियल से बनाया गया है और किसी भी एप्पल डिस्प्ले को यह साफ कर सकता है इस पर नैनो टेक्सचर्ड ग्लास को सेफ्टी के साथ साफ किया जा सकता है।

बता दें कि ऐपल के महंगे आईमैक में नैनो टेक्सचर्ड स्पेशल कोटिंग दी जाती है। एप्पल के एक्सटर्नल डिस्प्ले में भी एक कोटिंग मिलती है, इन स्क्रीन पर स्क्रेच लगने का डर होता है, एग्जांपल के तौर पर अगर आप नैनो टेक्सचर एप्पल प्रो एक्सडीआर डिस्प्ले खरीदने जाएंगे तो उसके लिए आपको 5 लाख से ज्यादा देने होंगे। ऐसे में ये एप्पल का पॉलिशिंग क्लॉथिंग आपके लिए है। क्योंकि इतने पैसे लगाकर आप उसे बिना किसी स्क्रैच के साफ करते हैं तो आप की चीज सुरक्षित रहेगी।

अब सोशल मीडिया पर एप्पल के इस समय के प्लॉट का मजाक भी उड़ रहा है कुछ लोग ट्विटर पर कह रहे हैं कि इस कपड़े पर ऐपल का लोगो है या नहीं, या फिर इसे कितने समय पर अपग्रेड करना होगा, इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version