Xiaomi 13 Pro: चीनी कंपनी  Xiaomi भारत ही नहीं पूरी दुनिया में अपने बेस्ट फीचर्स के लिए जानी जाती है।  Xiaomi कई तरह के अलग-अलग गैजेट्स लॉन्च करती रहती है। ऐसे में यूजर्स भी  Xiaomi के नए से नए लॉन्च होते फोन्स, लैपटॉप और टीवी को खूब पसंद करते हैं। एक बार फिर से ये चीनी कंपनी खबरों में छा गई है। वजह है  Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन…इस फोन को लेकर खबरें आ रही हैं कि, ये अपने धांसू फीचर्स से सीधी टक्कर आईफोन की सीरिज को दे रहा है। यही कारण है कि, जिन लोगों ने आईफोन खरीद लिया है अब वो सोच रहे हैं कि, काश थोड़ा रूक जाते और  Xiaomi 13 Pro स्मार्ट फोन खरीद लेते। चीनी कपंनी इस साल के अंत में Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च कर सकती है।

तो चलिए जानते हैं  Xiaomi 13 Pro के शानदार फीचर्स और इससे जुड़ी तमाम खास बातें।

डिस्प्ले6.7 इंच का E6 AMOLED डिस्प्ले
तकनीक LTPO पर काम करता है
प्रोसेसर  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी
रैम8 जीबी या 12 जीबी रैम 
स्टोरेज 28 जीबी, 256 जीबी के साथ 512 इंटरनल स्टोरेज
चार्जर120W फास्ट चार्जिंग/ वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट 
बैटरी4,800mAh बैटरी
कैमराट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 बेस्ड MIUI 14
कीमतजानकारी उपल्बध नहीं है
कलरव्हाइट, ब्लैक,ब्लू
लॉन्चदिसंबर 2022

 Xiaomi 13 Pro की भारत में लॉन्चिग को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इस शानदार फोन को इसी साल के अंत में लॉ्न्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

इसके साथ ही  Xiaomi 13 Pro को लेकर ये भी माना जा रहा है कि ,ये आईफोन की सीरिज को सीधे टक्कर दे सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version