Automatic Light: कई कंपनियां चुनिंदा जगहों पर ऑटोमेटिक लाइट्स का इस्तेमाल करती हैं क्योंकि ये आम लाइट्स के मुकाबले महंगी होती हैं और साथ ही इन्हें इन्स्टॉल करना भी मुशकिल होता है। ऐसे में लोग इन लाइट्स को घरों में लगवाने के बारे में सोचते भी नहीं हैं। बता दें कि ये लाइट्स आपको बिजली बिल से राहत दिला सकती हैं। अगर आप इन लाइट्स को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज हम आपको इन लाइट्स के एक ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में फिट हो जाएगा जिसकी कीमत भी बहुत कम है।

कौन सी हैं लाइट्स

इन लाइट्स का नाम Xanadu Motion Sensor Light, Battery Operated LED Nightlight, Wireless Sensor Wall Light है। यह Hallway, Wardrobe, Basement, Cupboard, Garage आदि के लिए बेहतरीन ऑप्शन हैं। इसमें मोशन सेंसर दिया गया है। यह बिजली की बचत करता है। दिन में यह सेंसर अपने आप ही इस लाइट को स्लीप मोड में बदल देता है जिससे यह बिजली का उपयोग नहीं करता। इसके अलावा अंधेरा होते ही यह खुद चालू हो जाता है। इनका लिमिटलेस इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें एक सेट में दो लाइट्स दी जा रही हैं।

Also Read- FOXSKY 32 INCH SMART TV पर 12000 रुपये का डिस्काउंट, यहां से उठाएं शानदार डील का फायदा

नहीं करना होगा ऑन-ऑफ

ये बेहद ही दमदार और खूबसूरत लाइट्स हैं जिनकी मदद से आप अपने घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं। आप जैसे ही अपने घर में कदम रखते हैं वैसे ही ये लाइट्स खुद-ब-खुद जलना शुरू हो जाती हैं क्योंकि इसमें मोशन सेंसर दिया गया है। ऐसे में आपको इन लाइट्स को ऑन और ऑफ करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

BrandXanadu
ModelXanadu Motion Sensor Light, Battery Operated LED Nightlight, Wireless Sensor Wall Light
Product Dimensions8 x 3 x 6 cm
Weight499 grams
Power SourceBattery Operated
Distinctive FeatureEnergy Efficient, Portable, Motion Sensor
Light source typeLEDs
Type of RoomGarage, Kitchen, Basement, Living Room, Home Office, Hallway

क्या है इसकी कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत अमेजन पर 699 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 43 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 399 रुपए है।

Also Read- SAMSUNG का ये जबरा फोन IPHONE 14 को देता है सीधी टक्कर, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेती हैं लड़कियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version