Mahindra Electric Bike: देश की बड़ी ओटो कंपनियों में शुमार Mahindra अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सौगात लेकर आयी है। ये बड़ा गिफ्ट महिन्द्रा के उन ग्राहकों के लिए है जो कि, बड़ी ही बेसब्री से से महिन्द्रा के इलेक्ट्रिक बाइक का इंतजार कर रहे थे। महिन्द्रा ने अपनी मोस्ट अवेटेड Mahindra Electric Bike को आखिरकार मार्केट में उतार दिया है। इसके लॉन्च होते ही, इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को ग्राहक जमकर सर्च कर रहे हैं। इस बाइक का नाम पिनिनफरीना इजिंग पीएफ40 (Pininfarina Eysing PF40) है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Mahindra Electric Bike के फीचर्स

लुकरेट्रो लुक 
डिजाइनमोपेड डिजाइन
वेट60 किलोग्राम
टॉप स्पीड45 किमी/घंटा की टॉप स्पीड
बैटरी1.72 kWh के बैटरी पैक
रेंजसिंगल चार्ज पर  100 किलोमीटर की रेंज
चार्जिग में समय4 घंटे
भार110 किलोग्राम का भार उठा सकती है।
कीमत12 लाख रुपये

Pininfarina Eysing PF40 इलेक्ट्रिक बाइक में क्या है खास?

पिनिनफरीना इजिंग पीएफ40 (Pininfarina Eysing PF40) इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। इन फीचर्स ने लगभग सभी इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को फेल कर दिया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को बिल्कुल नया लुक दिया गया है। इसके लुक के कारण इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version