Best Budget Tablets: आप अगर कोई बजट टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बेस्ट डील है। सिर्फ 5000 में आपको ये शानदार टैबलेट्स मिल जाएंगे। हमने इस खबर में एक लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में आपको 5000 में मिलने वाले 5 टैबलेट्स दिखेंगे।

इन टैबलेट का इस्तेमाल स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल दोनों कर सकते हैं। हालांकि प्रोफेशनल्स के लिए ये टैबलेट सिर्फ नॉर्मल कार्यों में इस्तेमाल हो सकते हैं। आपको अगर ज्यादा काम करना है तो शायद ज्यादा बजट वाले टैबलेट पर विचार करना होगा। आइए, इन पांचों टैबलेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Lenovo Tab3 7 Essential

कीमत के मामले में Lenovo Tab3 7 Essential की कीमत 5,000 रुपये है, लेकिन छूट के बाद 4,999 रुपये में उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Lenovo Tab3 7 Essential में 7 इंच की डिस्प्ले है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 1GB RAM और 8GB ROM दी गई है। यह एक Wi-Fi ओनली टैबलेट है। फ्लिपकार्ट से इस टैबलेट को 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

I Kall N7 PRO

इस टैब की कीमत की बात की जाए तो I Kall N7 PRO की कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन 30 प्रतिशत छूट के बाद खबर लिखते हुए तक 3,499 रुपये में मिल रहा है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो I Kall N7 PRO में 7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। स्टोरेज की बात करें तो इस टैब में 2GB RAM और 16GB ROM दी गई है। यह एक वाई-फाई ओनली टैबलेट है। इस टैब की कीमत फ्लिपकार्ट पर 3,499 रुपये है।

DOMO Slate

DOMO Slate टैबलेट की कीमत 6,990 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट इसे 37 प्रतिशत छूट के साथ बेच रहा है। जिसके बाद इस टैब को मात्र 4,390 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो DOMO Slate में 7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 1GB RAM और 8GB ROM दी गई है। यह एक Wi-Fi+3G टैबलेट है। इस टैबलेट में कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है। इस टैब को 4,390 रुपये में खरीद सकते हैं।

VIZIO VIZIO 706

कीमत की बात करें तो VIZIO VIZIO 706 की कीमत 9,999 रुपये है। लेकिन 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद इसे 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो VIZIO VIZIO 706 में 7 इंच की डिस्प्ले शामिल है। स्टोरेज की बात करें तो, इसमें 2GB RAM और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह एक Wi-Fi ओनली टैबलेट है। इस टैबलेट को भी मात्र 4,999 रुपए दे के खरीदा जा सकता है।

I Kall N9 PRO

कीमत की बात करें तो I Kall N9 PRO की कीमत 5,999 रुपये है। लेकिन खबर। लिखे जाने तक ये 28 प्रतिशत छूट के बाद 4,299 रुपये में मिल रहा है। स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इस टैबलेट में 2GB RAM और 16GB ROM दी गई है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 7 इंच की SD डिस्प्ले दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 0.3 MP का पहला कैमरा है और 3000mAh की बैटरी है। फ्लिपकार्ट से इस टैबलेट को 4,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version