Best Pre-Owned Car: कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बाद एक बार फिर ऑटोमोबाइल (automobile) सेक्टर में तेजी का दौर शुरु हुआ है। कई कार कंपनियां नई कारों को बाजार में पेश कर रही है। साथ ही महामारी के बाद अब कई लोग नई कार को खरीदने के बजाए पुरानी कार को अधिक तवज्जों दे रहे हैं। ऐसे में अगर आपका बजट अधिक नहीं है तो आप इन कम कीमत की कारों पर एक नजर डाल सकते है।

वॉक्सवागन और स्कॉडा

जर्मनी की कार निर्माता कंपनी की पोलो कार को आप साढ़े तीन लाख के भीतर खरीद सकते है। वॉक्सवागन की इस कार में इंटिरियर काफी अच्छा दिया गया है। लेकिन ये अधिक पुरानी नहीं होनी चाहिए। 3.5 लाख रुपये में ये कार काफी शानदार पड़ेगी। ऐसे में स्कॉडा की ये कार आपके लिए पूरी तरह से पैसा वसूल साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: New Bike Launch in August 2022: अगस्त में इन दमदार बाइकों के लिए हो जाइए तैयार, पहले नहीं देखें होंगे ऐसे फीचर्स

होंडा की शानदार कार

जापान की कार निर्माता कंपनी ने अपने आप के लिए ही एक तगड़ी प्रतिस्पर्धा खड़ी कर दी है। ऐसे में होंडा की होंडा सीविक एक शानदार कार है। होंडा सिटी के तीसरे एडिशन ने भी काफी धूम मचाई है। ऐसे में 3 लाख 50 हजार रुपये की रेंज में ये कारें आपके लिए एक दम फिट बैठेंगी। आपको बता दें कि होंडा सिटी में कई तरह के बढ़िया फीचर दिए गए है। होंडा सिटी में दो एयरबैग्स के साथ सीट बेल्ट को लेकर वार्निंग सिस्टम दिया गया है। होंडा के सीविक एडिशन जो साल 2008 से पहले के नही है, आप उसे एक बार जरूर देख सकते है।

सुजुकी की कार भी है दमदार

सुजुकी की कार पर भी आप एक दांव लगा सकते हो। सुजुकी की वेगनआर और सुजुकी आल्टो ने बाजार में बाजार में अपना नाम कमाया है। ऐसे में आप 3 लाख 50 हजार की कीमत में इन दोनों ही कारों को एक बार ट्राई कर सकते है। इसके साथ ही सुजुकी की स्वीफ्ट भी एक दमदार हैचबैक कार है। इस कार के फीचर्स भी आपको भाएगे।

टोयोटा भी है खड़ी है लाइन में

इतनी ही कीमत में टोयोटा की इटोइस और कोरोला भी आती है। जिसमें आपको एक से बढ़कर फीचर मिल जाएगे। वहीं, ये कंपनी काफी नामी है तो आप इन पर आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Ration Card Update: अलर्ट! राशन कार्डधारक दें ध्यान, सरकार ने नियमों में किया बड़ा बदलाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version